scriptबादशाह और जैकलीन के ‘गेंदा फूल’ गाने पर लगा लिरिक्स चुराने का आरोप,सीएम ममता बनर्जी को लिखा खत | Rapper Badshah New Song Genda Phool In New Conterversy | Patrika News

बादशाह और जैकलीन के ‘गेंदा फूल’ गाने पर लगा लिरिक्स चुराने का आरोप,सीएम ममता बनर्जी को लिखा खत

Published: Mar 31, 2020 03:45:10 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

रैपर बादशाह ( Badshah ) और जैकलीन फर्नांडिज ( Jacqueline Fernandez ) के न्यू सॉन्ग ‘गेंदा फूल’ ( Genda Phool ) पर राइटर को क्रेडिट ना देने पर हुई शिकायत दर्ज
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लिखा खत
सोशल मीडिया पर गाना मचा रहा है धूम

'गेंदा फूल' गाने पर लगा चोरी का आरोप

‘गेंदा फूल’ गाने पर लगा चोरी का आरोप

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों जैकलीन फर्नांडिज ( Jacqueline Fernandez ) और रैपर बादशाह ( Badshah ) का लेटेस्ट सॉन्ग ‘गेंदा फूल’ ( Genda Phool ) काफी ट्रेंड में चल रहा है। गाने में जैकलीन बंगाली वेशभूषा में बेहद ही सुंदर लग रही हैं। इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि टिकटॉक पर नए-नए आइडिया के साथ इस गाने पर वीडियोज बना रहे हैं। इस गाने को 26 मार्च के दिन यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था। गाने के व्यूज़ अबतक 64 मिलियन हो चुके हैं। लेकिन अब ये गाना विवादों में आ चुका है।

View this post on Instagram

#gendaphool OUT NOW!! Link in bio!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

दरअसल, इस गाने पर कॉपी करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार गाने ‘गेंदा फूल’ ( Genda Phool ) के कुछ बोल बंगाली फोक सॉन्ग ‘बोरलोकर बिटिलो’ ( Boroloker Bitilo ) से मिलते-जुलते हैं। इस गाने के राइटर रतन कहर हैं। अब मामला ये है कि बादशाह के इस गाने में ओरिजनल राइटर को क्रेडिट ना देने पर वो भड़क गए हैं। जिसके चलते अर्घया बोस जो फ्रांस में डॉक्टोरल रिसर्चर हैं। उन्होंने फ्रांस से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) को एक खत लिखा है जिसमें उन्होंने ‘गेंदा फूल’ के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उन्होंने इस लेटर के माध्यम से ओरिजनल गाने के राइटर रतन को क्रेडिट देने की मांग की है।

गाने के बारें में बात करें तो गाना का म्यूजिक बेहद ही खूबसूरत हैं। बादशाह और जैकलीन की जोड़ी पहली बार एक साथ दिखाई दी है। दोनों एक साथ बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। केमिस्ट्री की बात करें तो दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल दिखाई दे रहा है। गाने को पायल देव ( Payal Dev ) ने अपनी आवाज़ दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो