scriptRashami Desai ने ‘पिंगा’ सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया तेजी से वायरल हुआ Video | Rashami Desai shared her dancing video on Instagram account | Patrika News

Rashami Desai ने ‘पिंगा’ सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया तेजी से वायरल हुआ Video

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2020 03:00:57 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एक्ट्रेस Rashami Desai ने अपना डांसिंग वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है
सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Rashami Desai dance video viral

Rashami Desai dance video viral

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा Rashami Desai के अभिनय के लोग मुरीद हैं, लेकिन उनका डांस भी लोग ज़बरदस्त पसंद कर रहे हैं। रश्मि अपना वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। इन दिनों रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वे जैस्मिन भसीन के साथ ‘पिंगा’ सॉन्ग की धुन पर काफी एनर्जी के साथ डांस करती नजर आई हैं। एक्ट्रेस Rashami Desai ने अपना डांसिंग वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, वायरल वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस डांसिंग वीडियो में रश्मि देसाई और जैस्मिन भसीन एकदम प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की तरह दिख रहे हैं। वीडियो में पिंगा सॉन्ग पर डांस करते हुए दोनों का अंदाज सबको अकर्षित करने वाला लग रहा है। आपको बतादें रश्मि देसाई का ये वीडियो उनके सीरियल “दिल से दिल तक” से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। इस वीडियो में रश्मि प्रियंका और जैस्मिन दीपिका के अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। दूसरी ओर सिद्धार्थ शुक्ला बिल्कुल बाजीराव की तरह दिख रहे हैं। इस वीडियो में रश्मि और जैस्मिन के डांस को उनके फैंस जम कर पसंद करने के साथ कमेंट भी कर रहे हैं।

रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन और सिद्धार्थ शुक्ला ये तीनों कलाकार मशहूर सीरियल “दिल से दिल तक” में लीड रोल निभाया है। और तीनों कलाकरों के अभिनय को दर्शकों ने काफी सराहा भी। अगर रश्मि देसाई के काम की बात करें तो वे आखिरी बार नागिन-4 में मुख्य भूमिका में नज़र आईं थीं। और बिग बॉस में भी दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो