scriptसाउथ इंडियन दुल्हन के लुक में नजर आई रश्मि देसाई, बोली शुद्धता और सकारात्मकता के लिए….. | Rashmi desai latest white bridal look goes viral | Patrika News

साउथ इंडियन दुल्हन के लुक में नजर आई रश्मि देसाई, बोली शुद्धता और सकारात्मकता के लिए…..

Published: Oct 19, 2020 02:26:45 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

साउथ इंडियन दुल्हन के लुक में नजर आई रश्मि देसाई, बोली शुद्धता और सकारात्मकता के लिए……

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई

मशहूर टीवी सीरियल नागिन और बिग बॉस फेम रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है । हाल ही उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की है। जिसमें वे साउथ इंडियन दुल्हन के लुक में नजर आ रही है ।उनकी यह फोटो जहां एक और फैंस काफी पसंद कर रहे हैं वही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई का साउथ इंडियन दुल्हन का लुक जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे हैवी ज्वेलरी, बालों में गजरा और क्रीम कलर की साड़ी में बहुत ही ब्यूटीफुल नजर आ रही है ।इस लुक को देखकर फैंस उन्हें अप्सरा कह रहे हैं ।उन्होंने इस लुक में कई अलग अलग अंदाज में फोटोशूट करवा कर शेयर किये है। उनका यह स्टाइल वाकई देखने लायक है। उन्होंने इन फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है। “व्हाइट शुद्धता और सकारात्मकता के लिए जाना जाता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह भी हेरफेर और नई शुरुआत है। इन तस्वीरों पर फैन्स के एक से बढ़कर एक कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा एक नंबर, तो दूसरे ने उन्हें रानी बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो