सुशांत के सुसाइड से घबरा गई हैं इस एक्ट्रेस की मां, बार-बार पूछ रही है एक ही सवाल, नहीं जाने दे रही हैं मुंबई

By: Shaitan Prajapat
| Published: 20 Jun 2020, 10:23 AM IST
सुशांत के सुसाइड से घबरा गई हैं इस एक्ट्रेस की मां, बार-बार पूछ रही है एक ही सवाल, नहीं जाने दे रही हैं मुंबई
ratan rajput

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Rajput) भी अभी तक सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पाई। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने परिवार के साथ बहुत दुख है।

बॉलीवुड के उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद सभी सदमे में है। उनके करीबी और उनके चाहने वाले लोग अभी इस सदमे से बाहर नहीं निकले है। टीवी से लेकर बॉलीवुड (TV to Bollywood) के कई बड़े कलाकार सुशांत की मौत के बाद एक के बाद एक सनसनी खुलाकर रहे है। इसके बाद हर किसी को डर लगा रहा है कि इतने बड़े स्टार ने सुसाइड कर ली तो छोटे और नए कलाकारों क्या होगा। क्योंकि पिछले कुछ दिनों से इंडस्ट्री में गुटबाजी के आरोप लगाने का सिलसिला जारी है। सभी को अपने कॅरियर का डर लगा रहा है कि कही उनके साथ भी ऐसा हुआ तो परिणाम अच्छा नहीं होगा। यह तो सभी जानते है कि मायानगरी मुंबई रोजारा हजारों लाखों की संख्या में लोग अपने सपने लेकर पहुंचे है। इनमें से बहुत कम ही लोग सफल हो पाते है।

ratan rajput

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Rajput) भी अभी तक सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पाई। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने परिवार के साथ बहुत दुख है। इसके अलावा वे ये भी बता रही हैं कि कैसे सुशांत के सुसाइड करने के बाद उनकी मां भी घबराई हुई हैं और उन्हें मुंबई जाने से मना कर रही हैं। एक्ट्रेस ने लिखा, मेरी मां की पूरी विचारशैली ही बदल गई है। वे बहुत घबराई हुई हैं और अजीब तरह से मुझे देख रही हैं। इंडस्ट्री में जो कुछ भी चल रहा है उसे लेकर सभी परिवार के लोग घबराए हुए हैं। जिन भी पैरेंट्स के बच्चे इंडस्ट्री में काम करते हैं वे ऐसा सोच रहे हैं कि अगर उनके साथ कुछ गलत होता है तो फिर उनके बेटे भी कहीं ऐसा वैसा कदम ना उठा ले। मेरी मम्मी मुझसे बार-बार पूछ रही हैं कि तुम ठीक हो।

View this post on Instagram

कुछ हादसे एक प्रकार का अविश्वास पैदा कर जाते हैं। खुद तो जैसे तैसे सम्भल जाता है इंसान ...पर अब परिवार का विश्वास कैसे जीता जाये? वो दुखी होकर कहते हैं... तुम लोग असल ज़िंदगी में भी Acting करते हो क्या? कुछ महीन और महत्वपूर्ण सवाल उठ खड़े हुए हैं! अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें please 🙏 #ithinkofmyfamily

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, कुछ हादसे एक प्रकार का अविश्वास पैदा कर जाते हैं। खुद तो जैसे तैसे सम्भल जाता है इंसान ...पर अब परिवार का विश्वास कैसे जीता जाये? वो दुखी होकर कहते हैं... तुम लोग असल ज़िंदगी में भी Acting करते हो क्या? कुछ महीन और महत्वपूर्ण सवाल उठ खड़े हुए हैं! अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें please.'

ratan rajput