scriptलोकल अथॉरिटी के बिना नहीं हो सकती ड्रग्स की सप्लाई…..रवीना टंडन | Raveena tandan on ncb drug proble said bollywood is soft target social | Patrika News
बॉलीवुड

लोकल अथॉरिटी के बिना नहीं हो सकती ड्रग्स की सप्लाई…..रवीना टंडन

लोकल अथॉरिटी के बिना नहीं हो सकती ड्रग्स की सप्लाई…..रवीना टंडन

मुंबईSep 26, 2020 / 01:09 pm

Subodh Tripathi

बॉक्स ऑफिस पर 'बॉम्बे वेलवेट' के कमजोर प्रदर्शन पर बोलीं रवीना टंडन, पछतावा नहीं

बता दें कि 2015 में आई इस मूवी में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और करण जौहर लीड किरदारों में नजर आए। अनुराग कश्यप की इस फिल्म में करण खलनायक के रोल में लॉन्च किए गए। रवीना जल्द ही साउथ स्टार यश की मूवी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में प्रधानमंत्री के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगे।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में कई अभिनेत्रियों सहित अन्य स्टार भी एनसीबी की रडार पर आ गए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर सभी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस मामले में अभिनेत्री रवीना टंडन ने ड्रग्स मामले में लोकल अथॉरिटी के शामिल होने की बात कही है।
रवीना टंडन ने ट्वीट किया, “ड्रग्स को लेकर कोई भी सप्लाई लोकल अथॉरिटीज के आशीर्वाद के बिना नहीं हो सकती है। कई सारी बड़ी मछलियां इस मामले में ऐसी हैं जो बिना किसी सवाल के साफ़ निकल जा रही है। अगर कोई पत्रकार इन सप्लायर तक पहुंचे स्टिंग करने के लिए तो उन्हें ऐसा नहीं करने दिया जाएगा ।सेलिब्रिटीज सिर्फ सॉफ्ट टारगेट है।”
इससे पहले भी अभिनेत्री ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, ***** प्रशासन ने अपनी आंखें बंद कर ली है, इसलिए उन्हें सच्चाई नजर नहीं आ रही है, प्रशासन की ढिलाई का ही नतीजा है जो युवा इस तरह के दलदल में फंस रहे हैं, इसे जड़ से खत्म करने की जरूरत है, सिर्फ यही तक नहीं रुकना है इसे पूरे देश से मिटाने की जरूरत है।”
https://twitter.com/TandonRaveena/status/1309446627497664512?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / लोकल अथॉरिटी के बिना नहीं हो सकती ड्रग्स की सप्लाई…..रवीना टंडन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो