scriptबेटी से महज 11 साल बड़ी हैं रवीना टंडन, 46 साल की उम्र में बन गईं नानी | Raveena Tandon Become a Grandmother in age of 46 | Patrika News

बेटी से महज 11 साल बड़ी हैं रवीना टंडन, 46 साल की उम्र में बन गईं नानी

Published: Mar 10, 2022 03:49:00 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड की खूबसूरत रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब रवीना टंडन केवल 21 साल की थी, जब वो दो बेटियों की मां बन चुकी थीं और अब वो 46 की साल की उम्र में नानी बनने जा रही हैं. खास बात ये है कि वो अपनी बेटी से केवल 11 साल बड़ी हैं.

raveena_tandon.jpg

बेटी से महज 11 साल बड़ी हैं रवीना टंडन, 46 साल की उम्र में बन गईं नानी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाने वालीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) की खूबसूरत और चमक आज भी बरकरार है. आज भी फैंस के दिलों में उनकी वो अदाएं और अंदाज वैसे ही मौजूद है जैसी 90 के दशक में हुआ करता था. रवीना टंडन अब 46 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी वो उतनी ही खूबसूरत हैं, जितनी पहले हुआ करती थीं. आज हम आपको रवीना टंडन की बेटियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जब रवीना टंडन केवल 21 साल की थी, जब वो दो बेटियों की मां बन चुकी थीं.
जी हां, आप जो पढ़ रहे हैं वो एक दम सही और सच है. दरअसल, 21 साल की उम्र में रवीना टंडन ने दो बेटियों को गोद ले लिया था, जिनका नाम छाया और पूजा हैं. दोनों की शादी हो चुकी हैं. रवीना टंडन ने साल 1995 में दो लड़कियों पूजा और छाया को गोद लिया था. बताया जाता है कि जब रवीना टंडन का करियर काफी अच्छा चल रहा था और वो अपनी ऊंचाइयों पर थी, तब उन्होंने इन दोनों बेटियों को गोद लिया था. उस समय के बड़ी बेटी 11 साल की थी और छोटी बेटी की 1 साल की थी. इसके बाद अब दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं.
यह भी पढ़ें

9 साल तक दिए ऑडिशन, सभी के सुने ताने, जाने गंगूबाई के ‘प्यार’ की स्ट्रगल स्टोरी

अपने एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने बताया था कि ‘वे नानी बन गई हैं’. साथ ही रवीना टंडन ने ये भी कहा था कि ‘जब नानी शब्द आता है तब लोग 70 या 80 साल की लेडी के बारे में सोचते हैं और बात करते हैं, लेकिन जब मैंने मेरी बच्चियों को गोद लिया था, तब बड़ी बच्ची 11 साल की थी. इसलिए हमारे बीच केवल 11 साल का ही अंतर था’. रवीना आगे कहते हैं कि ‘अब वह मां बन गई है. वो मेरे लिए दोस्त जैसी है, लेकिन हमारा रिश्ता एक मां बेटी का भी है और उनके बच्चों की में नानी बन गई हूं’.
raveen_2.jpg
रवीना टंडन अक्सर ही उन सभी के साथ अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. बता दें कि रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी. रवीना टंडन ने अपने करियर में कई बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा सभी बड़े अभिनेताओं के साथ वो बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो