scriptअक्षय कुमार को लेकर रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, कहा उसकी वजह से मै रात-रात भर सड़को पर घुमती थी | raveena tandon share untold story of akshay kumar | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार को लेकर रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, कहा उसकी वजह से मै रात-रात भर सड़को पर घुमती थी

अक्षय और रवीना की फिल्म मोहरा सुपरहिट फिल्म थी। ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ से रवीना बॉलीवुड में मस्त-मस्त गर्ल के रूप में छा गईं। लेकिन बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी था जब चारों तरफ अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर के चर्चे थे।

Jan 31, 2022 / 09:00 pm

Sneha Patsariya

raveena.jpg
फिल्म ‘मोहरा’ फेम एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है। रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना ने युवाओं के दिल में आग लगा दी थी. वह इस गाने में पीली साड़ी पहनकर इतनी हॉट और सेक्सी दिख रही थीं, जिसका कोई जवाब नहीं। उन्होंने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ और ‘अंखियों से गोली मारे’ जैसे गानों से भी लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया। रवीना आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं। वह आज भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं। अक्षय और रवीना की फिल्म मोहरा सुपरहिट फिल्म थी।
‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ से रवीना बॉलीवुड में मस्त-मस्त गर्ल के रूप में छा गईं। लेकिन बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी था जब चारों तरफ अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर के चर्चे थे। एक समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आयीं। ब्रेकअप के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गईं और उसके बाद उनकी जो हालत हुई वह किसी से छुपी नहीं। रवीना के लिए यह किसी बड़े हादसे से कम नहीं था।
दरहसल एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने बताया था कि, “उन दिनों घर में मेरा बिलकुल मन नहीं लगता था. इसलिए मैं अक्सर घर से बाहर रहती थी। इसी चक्कर में एक रात 3 बजे के करीब मैं मुंबई की सड़कों पर घूम रही थी। इस दौरान मेरी नजर एक झुग्गी में रहने वाली महिला पर गयी, जिसका पति उससे लड़ रहा था और उसके साथ मार-पिटाई कर रहा था। वह महिला बिलख रही थी, तभी उसका बच्चा बीच में आ गया और महिला कुछ देर बाद अपने बच्चे के साथ सड़क पर खेलने लगी। बच्चे के साथ खेलते हुए महिला को देखकर जरा भी एहसास नहीं हो रहा था कि अभी कुछ देर पहले तक वह दुखी थी। बस इसी वाक्ये ने मेरा जिंदगी जीने का नजरिया बदल दिया”।
यह भी पढ़ें

तेलुगु एक्ट्रेस मेघा आकाश जो हिन्दी सिनेमा पर भी चला चुकी हैं अपना जादू, देखें तस्वीरें

रवीना ने बताया उस महिला को देखकर मेरे मन ने मुझसे कहा,‘एक इंसान के चले जाने से मैं इतना दुखी क्यों महसूस कर रही हूं। अपने बच्चे के साथ खेलती महिला के पास ना घर है और ना कोई सुख सुविधा इसके बावजूद वह कितनी बहादुरी से सब कुछ झेलते हुए खुद को संभाल रही है। वहीं मेरे पास सब कुछ है. करोड़ों का घर है, महंगी गाड़ी है, नौकर-चाकर सब हैं। बस उस दिन के बाद से मेरी नयी जिंदगी की शुरुआत हुई और मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा”।
रवीना ने कहा कि उसी पल उन्होंने निर्णय लिया कि अब वह अतीत की सभी कड़वी यादों को भुला देंगी और जीवन में आगे बढ़ेंगी। एक वो दिन है और आज का दिन रवीना अपनी फैमिली के साथ बहुत खुश हैं और उनके लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। रवीना आज भी लोगों के दिलो में राज कर रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार को लेकर रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, कहा उसकी वजह से मै रात-रात भर सड़को पर घुमती थी

ट्रेंडिंग वीडियो