R. Madhavan और Dia Mirza की Rehnaa Hai Terre Dil Mein का क्या बनने जा रहा है Sequel? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

By: Neha Gupta
| Published: 23 May 2020, 06:38 PM IST
R. Madhavan और Dia Mirza की Rehnaa Hai Terre Dil Mein का क्या बनने जा रहा है Sequel? एक्ट्रेस ने किया खुलासा
19 साल बाद फिर साथ आए आर माधवन (R. Madhavan) और दीया मिर्जा (Dia Mirza)

  • 19 साल बाद फिर साथ आए आर माधवन (R. Madhavan) और दीया मिर्जा (Dia Mirza)
  • फिल्म रहना है तेरे दिल में (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) को लेकर की कई सारी बातें
  • विश्व पर्यावरण दिवस (World Environment Day) को लेकर दोनों एक साथ आने जा रहे हैं

नई दिल्ली | साल 2001 में बॉलीवुड की क्लासिक रोमांटिक फिल्मों की बात करें तो उसमें दीया मिर्जा Dia Mirza) और आर माधवन (R. Madhavan) की 'रहना है तेरे दिल में' (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) सबसे ऊपर नजर आती है। इस फिल्म को रिलीज हुए 19 साल के करीब हो गए हैं लेकिन आज भी दर्शकों को दोनों की जोड़ी और इसका म्यूजिक पसंद है। हाल ही में दीया और माधवन एक खास वजह से साथ आए तो इसके सीक्वेल पर भी चर्चा शुरू हो गई। यहां तक कि दोनों ने खुद भी इसपर बातचीत की और सीक्वेल को लेकर खुलासा किया।

दरअसल, 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस है (World Environment Day) जिसे पूरे देशभर में सेलिब्रेट किया जाएगा और इसी को लेकर दीया मिर्जा (Dia Mirza) और आर माधवन (R. Madhavan) भी जानवरों और प्रकृति के लिए बात करते नजर आए। इसके अलावा अपनी स्पेशल वीडियो चैट (Video Chat) में दोनों ने जो सबसे खास बात की वो किसी सरप्राइज से कम नहीं है। माधवन ने इसमें कहा कि रहना है तेरे दिल में के बाद हम पहली बार फिर से स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं।

माधवन ने कहा कि लोग अभी भी ये सवाल पूछते हैं कि वो एक साथ बड़े पर्दे पर फिर से कब दिखाई देंगे। जिसके जवाब में दीया और माधवन ने इशारा दिया कि वो कुछ अच्छा सामने आते ही जरूर करेंगे, अभी तक उन्हें ऐसी स्टोरी नहीं मिल सकी है। दीया ने कहा कि हम जरूर करेंगे, हमें करना ही होगा लेकिन रहना है तेरे दिल में के सीक्वेल (Rehnaa Hai Terre Dil Mein Sequel) को लेकर निराश नहीं करना चाहते हैं। हम साथ काम तभी करेंगे जब हम अपना सौ प्रतिशत दे पाएंगे।

इसके अलावा माधवन ने फिल्म रहना है तेरे दिल में के गाने, डायलॉग्स और सीन को लेकर भी माधवन ने कहा कि सोशल मीडिया पर अभी भी लोग बात करते हैं। हमारी जोड़ी को मिस करते हैं। दीया ने कि ये एक आर्शीवाद होता है कि किसी फिल्म से लोग आपको सालों याद रखें।

Show More