रेमो डिसूजा से अस्पताल में मिलने पहुंचे पुनीत पाठक, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल

By: Neha Gupta
| Published: 16 Dec 2020, 09:06 AM IST
रेमो डिसूजा से अस्पताल में मिलने पहुंचे पुनीत पाठक, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल
Punit Pathak to meet Remo D'souza

  • रेमो डिसूजा से मिलने पहुंचे पुनीत पाठक
  • शादी के फौरन बाद पत्नी के साथ अस्पताल में दिखे पुनीत
  • रेमो की पत्नी गिजेल से लिया हालचाल

नई दिल्ली | इंडिया के फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) को हाल ही में हार्ट अटैक (Heart Attack) आया था जिसने फिल्म जगत में खलबली मचा दी थी। इसके बाद उन्हें तुरंत कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान रेमो को आईसीयू में रखा गया था। बाद में उनकी तबीयत स्थिर होने के बाद उन्हें नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट किया गया। रेमो की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है। रेमो से मिलने उनके दोस्त आमिर अली, धर्मेश, अहमद खान समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे। लेकिन उनके एक और खास दोस्त पुनीत पाठक अपनी शादी के चलते नहीं जा पाए थे। रिसेन्टली शादी के तुरंत बाद पुनीत रेमो से मिलने अस्पताल पहुंचे।

पुनीत अपनी पत्नि निधि मूनी के साथ अस्पताल पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। एक फोटो में पुनीत रेमो की पत्नी रिजेल के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुनीत ने रेमो से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना और अपनी नई शादी को लेकर उनका आशीर्वाद भी लिया। विरल भयानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर उनकी तस्वीर साझा की है। एक फोटो में पुनीत और निधि, रेमो की पत्नी लिजेल से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वो गाड़ी से जाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं तीसरी फोटो में पुनीत और निधि अस्पताल की तरफ जाते हुए दिखाई दिए।

पुनीत और उनकी पत्नी ने इस दौरान कोरोनावायरस को लेकर पूरे रूल्स फॉलो किए। उन्होंने मास्क लगाया हुआ था। बता दें कि पुनीत ने 11 दिसंबर को शादी की है जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे लेकिन रेमो डिसूजा नहीं अपनी तबीयत के चलते नहीं पहुंच पाए थे। इससे पहले आमिर अली ने रेमो के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें रेमो एक फाइटर का पोज देते हुए दिखाई दे रहे थे। आमिर ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- मेरा भाई वापस आ गया है। आमिर ने इसके साथ सबसे मजबूत का हैशटैग भी लगाया।