scriptRhea Chakraborty को सपोर्ट और अंकिता लोखंडे को ट्रोल करने पर बुरी फंसी शिबानी दांडेकर, उठाना पड़ा ये कदम | Rhea Chakraborty's close friend shibani dandekar limits her comment | Patrika News
बॉलीवुड

Rhea Chakraborty को सपोर्ट और अंकिता लोखंडे को ट्रोल करने पर बुरी फंसी शिबानी दांडेकर, उठाना पड़ा ये कदम

एक तरफ जहां शिबानी अपनी दोस्त रिया चक्रवर्ती का समर्थन कर रही थीं तो वहीं वह अंकिता लोखंडे पर निशाना साधने लगीं। अंकिता लोखंडे जो सुशांत को उनकी मौत के बाद से ही इंसाफ दिलाने की मुहिम में जुटी हुई हैं।

नई दिल्लीSep 13, 2020 / 03:17 pm

Sunita Adhikari

Shibani Dandekar

Shibani Dandekar

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स की लेन-देन के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद रिया ने दो बार जमानत याचिका दायर की थी, जिन्हें कोर्ट ने खारिज कर दिया। एक तरफ जहां सुशांत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती ट्रोल हो रही हैं तो वहीं उनकी बेस्टफ्रेंड शिबानी दांडेकर उनका लगातार समर्थन करती आ रही हैं। उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं। इतना ही नहीं शिबानी दांडेकर ने रिया को रिहा करने की भी मांग की।
एक तरफ जहां शिबानी अपनी दोस्त रिया चक्रवर्ती का समर्थन कर रही थीं तो वहीं वह अंकिता लोखंडे पर निशाना साधने लगीं। अंकिता लोखंडे जो सुशांत को उनकी मौत के बाद से ही इंसाफ दिलाने की मुहिम में जुटी हुई हैं और सुशांत के परिवार को अपना समर्थन दे रही हैं। ऐसे में शिबानी ने एक पोस्ट के जरिए कहा कि अंकिता ये सब 2 सेकंड का फेम पाने के लिए कर रही हैं। इतना ही नहीं शिबानी ने ये भी कहा कि अंकिता को ये स्वीकार करने की जरूरत है कि सुशांत रिया से प्यार करते थे।
शिबानी के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया। सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बल्कि टीवी के बड़े सेलेब्स भी अंकिता लोखंडे के समर्थन में खड़े हो गए और शिबानी को 2 सेकंड के फेम वाले कमेंट के लिए जमकर लताड़ लगाई। इन सबका नतीजा ये हुआ कि शिबानी दांडेकर ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट सेक्शन को लिमिटिड कर दिया है ताकि उन्हें कोई ट्रोल न कर सके।
आपको बता दें कि शिबानी दांडेकर ने अपनी पोस्ट में अंकिता के लिए लिखा था, ‘पितृसत्ता की इस राजकुमारी ने स्पष्ट रूप से सुशांत के साथ अपने स्वयं के संबंधों के मुद्दों को कभी नहीं निपटाया। वह स्पष्ट रूप से लोकप्रियता चाहती हैं और इसे उन्होंने रिया को निशाना बनाने में अहम भूमिका निभाकर काफी हद तक हासिल भी किया है। इस पितृसत्ता को समझने की बजाय अंकिता जैसी महिला भीड़ का हिस्सा बन गईं और उन्होंने अपना एजेंडा आगे बढ़ाने के लिए सदियों की मेहनत पर पानी फेर दिया। अंकिता आपको यह बात स्वीकार करने की जरूरत है कि सुशांत रिया से प्रेम करते थे।” इसके साथ ही शिबानी ने लिखा कि जितनी नफरत आपके अंदर भरी है, उतनी किसी के अंदर नहीं भरी।

Home / Entertainment / Bollywood / Rhea Chakraborty को सपोर्ट और अंकिता लोखंडे को ट्रोल करने पर बुरी फंसी शिबानी दांडेकर, उठाना पड़ा ये कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो