scriptदूसरे धर्म में Richa Chadhha ने की शादी, अब 4 साल बाद पति के साथ रिश्ते पर बोली एक्ट्रेस | Richa Chadha spoke on marrying in another religion, | Patrika News
बॉलीवुड

दूसरे धर्म में Richa Chadhha ने की शादी, अब 4 साल बाद पति के साथ रिश्ते पर बोली एक्ट्रेस

Richa Chadha On Her Marriage: बॉलीवुड एक्टर्स ऋचा चड्ढा और अली फजल ने लंबे रिलेशनशिप के बाद साल 2020 में शादी की थी। अब शादी के 4 साल बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात की है।

मुंबईJun 05, 2024 / 09:57 am

Riya Chaube

Richa Chadha On Her Marriage
Richa Chadha On Her Marriage: ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने साल 2020 में शादी की थी और अब दोनों लाइफ की इस नई जर्नी को शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। यह तो सब जानते हैं कि ऋचा और अली दोनों ही अलग-अलग धर्म से हैं और इसलिए दोनों ने इंटरफेथ शादी यानी कि अंतरधार्मिक शादी की थी। अब ऋचा से हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी से जुड़ी बात-चीत की है।

शादी पर बोलीं ऋचा चड्ढा

एक इंटरव्यू में दूसरे धर्म में शादी करने पर ऋचा चड्ढा ने कहा, “अगर आप एक भरोसे के साथ अपनी च्वाइस के साथ खड़े हो और आपका परिवार आपके साथ है तो फिर आपको किसी और चीज से फर्क नहीं पड़ता। जैसा कि मैं कहती हूं कि एक इंसान पहले एक इंसान है और जब आपको प्यार होता है तब आप किसी फिल्टर के साथ प्यार नहीं करते हो। प्यार मतलब सिर्फ प्यार होता है।”

यह भी पढ़ें: Panchayat 3 ने तोड़ा रिकॉर्ड, पहले ही वीक में मिले ताबड़तोड़ व्यूज

मीडिया से पहले परिवार को थी ऋचा-अली के रिश्ते की खबर

इस इंटरव्यू में आगे एक्ट्रेस ने बताया, “वह नहीं चाहती थीं कि उनके परिवार वालों को मीडिया के जरिए उनके रिलेशनशिप के बारे में पता चले। मैंने इसलिए पहले अपने घर और परिवार को सब बताया और इसके बाद हम खुलकर साथ में घूमने लगे।” बता दें कि इससे पहले ऋचा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि दोनों ने 2020 में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की थी कोविड के दौरान। यही वजह है कि उस वक्त लोगों को दोनों की शादी के बारे में पता नहीं चल पाया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / दूसरे धर्म में Richa Chadhha ने की शादी, अब 4 साल बाद पति के साथ रिश्ते पर बोली एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो