scriptPanchayat 3 ने तोड़ा रिकॉर्ड, पहले ही वीक में मिले ताबड़तोड़ व्यूज | Panchayat 3 broke the record of views in one week ON OTT platform Amazon Prime Video | Patrika News
OTT

Panchayat 3 ने तोड़ा रिकॉर्ड, पहले ही वीक में मिले ताबड़तोड़ व्यूज

Panchayat 3 on OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पंचायत को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है। एक ही हफ्ते में इस वेब सीरीज ने रिकॉर्ड बना लिया है।

मुंबईJun 05, 2024 / 08:26 am

Riya Chaube

Panchayat 3 on OTT
Panchayat 3 on OTT: टीवीएफ ने वास्तव में ‘पंचायत’ सीजन 3 की रिलीज के साथ दर्शकों के दिलों पर राज किया। यह शो अपनी रिलीज के बाद से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर टॉप में ट्रेंड कर रहा है। यह 12 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्ट्रीमिंग शो और फिल्मों के रूप में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

‘पंचायत’ सीजन 3 ने बनाया रिकॉर्ड

वेब सीरीज ‘पंचायत’ सीजन 3 ने ओटीटी पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस बात की जानकारी सीरीज के मेकर्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। मेकर्स ने धन्यवाद देते हुए लिखा,”रिकॉर्ड तोड़ना और दिल जीतना! पंचायत 3 को पहले सप्ताह में 12 मिलियन बार देखा गया, जिसने शीर्ष स्थान हासिल किया!”

यह भी पढ़ें: Arjun Rampal ने रचा इतिहास, बच्चों के लिए किया यह स्पेशल काम

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन वेब सीरीज का इंतजार

अब जब ‘पंचायत’ सीजन 3 ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है, तो दर्शकों को टीवीएफ की एक और मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज, ‘कोटा फैक्ट्री’ सीजन 4 का भी इंतजार है। टीवीएफ ‘गुल्लक’ सीजन 4 की भी तैयारी कर रहा है, जबकि उनके पास पहले से ही वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ का अगला सीजन है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Panchayat 3 ने तोड़ा रिकॉर्ड, पहले ही वीक में मिले ताबड़तोड़ व्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो