scriptArjun Rampal ने रचा इतिहास, बच्चों के लिए किया यह स्पेशल काम | Arjun Rampal News becomes first indian star to collect 1.5 million dollar for children | Patrika News
बॉलीवुड

Arjun Rampal ने रचा इतिहास, बच्चों के लिए किया यह स्पेशल काम

Arjun Rampal News: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने इतिहास रच दिया है। एक्टर बच्चों के लिए 1.5 मिलियन डॉलर जुटाने वाले पहले भारतीय स्टार बन गए हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी बात।

मुंबईJun 05, 2024 / 07:51 am

Riya Chaube

Arjun Rampal News
Arjun Rampal News: अर्जुन रामपाल हमेशा अपनी एक्टिंग की वजह से लोगों का दिल जीत लेते हैं। इस बार एक्टर ने एक और बेहतरीन काम किया है। अर्जुन रामपाल CRY अमेरिका के लिए 1.5 मिलियन डॉलर जुटाने वाले पहले इंडियन स्टार बन गए हैं।

अर्जुन रामपाल ने बच्चों के लिए किया यह खास काम

अर्जुन रामपाल बच्चों की हैप्पी, हेल्दी और एजुकेशन लाइफ को बेहतर बनाने की जिम्मेदारी उठा रहे हैं। चाइल्ड राइट्स एंड यू (CRY) एक NGO है जो बच्चों की लाइफ बेहतर बनाने की ओर काम करता है।

CRY अमेरिका की अध्यक्ष ने अर्जुन रामपाल के लिए कही यह बात

CRY अमेरिका की अध्यक्ष शैफाली सुंदरलाल ने कहा, “अप्रैल 2024 में संयुक्त राज्य अमेरिका में हमारे 5 CRY गाला प्रोग्राम के लिए हमारे सेलिब्रिटी गेस्ट बनने के लिए अर्जुन रामपाल का धन्यवाद करते हैं, उन्होंने बच्चों के अधिकारों के लिए 1.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर जुटाने में अहम भूमिका निभाई है, खासकर 20वें साल में बच्चों के लिए हमारे मिशन को आगे बढ़ाने में अर्जुन के योगदान के लिए उनकी सराहना करते हैं।

अर्जुन रामपाल ने किया धन्यवाद

एक्टर अर्जुन रामपाल ने CRY अमेरिका की सरहाना करते हुए कहा, “पिछले 20 सालों से फाउंडेशन से जुड़े सभी सपोटर्स को मेरा धन्यवाद, CRY अमेरिका ने लगभग 800,000 बच्चों को जीवनदान दिया है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Arjun Rampal ने रचा इतिहास, बच्चों के लिए किया यह स्पेशल काम

ट्रेंडिंग वीडियो