दिवाली के त्यौहार पर रिद्धिमा कपूर को पापा ऋषि कपूर को आई याद, लिखा भावुक मैसेज

By: Neha Gupta
| Published: 13 Nov 2020, 07:13 PM IST
दिवाली के त्यौहार पर रिद्धिमा कपूर को पापा ऋषि कपूर को आई याद, लिखा भावुक मैसेज
Rishi Kapoor and Riddhima Kapoor

दिवाली के त्यौहार (Diwali Festival) पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) बेहद भावुक हो गईं। उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा कर एक इमोशनल पोस्ट किया है।

नई दिल्ली | दिवाली का त्यौहार (Diwali Festival) आ गया है और सभी अपने परिवारवालों के साथ मिलकर इसे सेलिब्रेट करने की तैयारियां कर रहे हैं। वहीं इस साल कोरोना ने कई लोगों के अपनों को छीन भी लिया है। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री भी शामिल है। साल 2020 ने कई बड़े सितारों को सबसे दूर कर दिया है। हाल ही में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) बेहद भावुक हो गईं। नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अक्सर अपने पति को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट साझा करती हैं। बॉलीवुड सेलेब्स के लिए त्यौहार सिर्फ घर पर मनाना नहीं होता बल्कि पार्टी के रूप में भी इसे सेलिब्रेट करते हैं। रिद्धिमा ने पापा को याद करते हुए पिछले साल की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

रिद्धिमा ने पापा ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर के साथ अपनी एक दिवाली पार्टी की फोटो शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में दो तस्वीरें साझा कर लिखा- पापा आपकी बहुत याद आ रही है। पिछले साल 2019 की दिवाली।

rishi_kapoor.png

वहीं एक फोटो में ऋषि कपूर अपनी नातिन के साथ बैठे हुए हैं और बड़े ही खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में रिद्धिमा ने टूटे हुए दिल का इमोजी बनाया है। इन तस्वीरों को देखकर साफ नजर आ रहा है कि रिद्धिमा पिता ऋषि कपूर को कितना ज्यादा मिस कर रही हैं।

बता दें कि ऋषि कपूर के निधन से पहले इरफान दुनिया को अलविदा कह गए थे। वहीं जून के महीने में सुशांत सिंह राजपूत का जाना सभी को हैरान कर गया। इसके अलावा साजिद खान से लेकर जगदीप तक कई बड़े सितारों ने सभी को अलविदा कह दिया। साल 2020 इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है।

Rishi Kapoor