scriptऋषि कपूर के निधन से पाकिस्तान में भी शोक की लहर, सितारों ने ऐसे दी श्रद्धाजंलि | Rishi Kapoor Death: Actress Mawra Hocane posted for Rishi Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

ऋषि कपूर के निधन से पाकिस्तान में भी शोक की लहर, सितारों ने ऐसे दी श्रद्धाजंलि

ऋषि कपूर के निधन से पाकिस्तान भी शोक में है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन (Mawra Hocane) ने ऋषि कपूर को सोशल मीडिया पर श्रद्धाजंलि दी है।

नई दिल्लीMay 01, 2020 / 01:19 pm

Sunita Adhikari

rishi_kapoor.jpg

Pakistan on Rishi Kapoor’s Death

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से गहरी छाप छोड़ने वाले एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गरुवार को निधन हो गया। उन्होंने मुंबई के अस्पताल में परिवार वालों के बीच आखिरी सांस ली। उनकी मौत से हर कोई गमगीन है। बॉलीवुड एक्टर्स अपने चहेते एक्टर की अंतिम यात्रा में भले ही शामिल न हो पाएं हो, लेकिन सभी ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धाजंलि दी। सभी ने ऋषि कपूर के साथ अपनी यादों का साझा किया। हालांकि ऋषि कपूर का गम सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) में भी है।
जी हां, ऋषि कपूर के निधन से पाकिस्तान भी शोक में है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन (Mawra Hocane) ने ऋषि कपूर को सोशल मीडिया पर श्रद्धाजंलि देते हुए एक पोस्ट किया है। मावरा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है- ‘लोग कभी नहीं भूल पाएंगे कि आपने उन्हें कैसा महसूस करवाया। मैं जितनी बार भी आपसे मिली, मैंने आपकी दयालुता को, मजाकिया अंदाज उर्दू भाषा की ओर आपके आदर को और खाने के समय दोनों मुल्कों के बारे में किए विचार-विमर्श को याद रखा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे ऋषि कपूर। आप हमेशा एक लेजेंड रहेंगे। मैं आपको हमेशा प्यार के साथ याद रखूंगी।’ बता दें कि मावरा ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क भी गई थीं। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी।
मावरा के अलावा पाकिस्तानी यूट्यूबर आर्टिस्ट शाहवीर जाफरी ने इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर की तस्वीर शेयर की है और साथ में लिखा है- ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा है, मैं उलझन में हूं। एक ही साल में इतना बुरा कैसे हो सकता है। अभी तो इस साल की बस शुरुआत ही हुई है। भगवान आप दोनों की आत्मा को शांति दें।’
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर वसीम बारी ने भी ऋषि कपूर के निधन पर दुख जताया था। बारी ने कहा था कि वह उनके निधन से काफी दुखी हैं। उन्होंने ऋषि कपूर से इलाज के दौरान मिलने की कोशिश भी की थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया था।

Home / Entertainment / Bollywood / ऋषि कपूर के निधन से पाकिस्तान में भी शोक की लहर, सितारों ने ऐसे दी श्रद्धाजंलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो