लॉकडाउन के बीच ऋषि कपूर ने देश में आपातकाल की मांग की, जानिए इसकी वजह

Sunita Adhikari
| Updated: 27 Mar 2020, 01:23 PM IST
लॉकडाउन के बीच ऋषि कपूर ने देश में आपातकाल की मांग की, जानिए इसकी वजह

  • ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए एक्टर ने देश में आपातकाल की मांग की है।

नई दिल्ली: मंगलवार रात पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसके बाद नेता हो या बॉलीवुड एक्टर्स सभी इसका समर्थन कर रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड सितारे भी वीडियोज़ और ट्वीट के जरिए लोगों को जागरुक कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए एक्टर ने देश में आपातकाल की मांग की है। इसके पीछे क्या वजह है ये भी एक्टर ने अपने ट्वीट में बताया है।

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने ट्वीट में लिखा, "प्रिय भारतीयों, हमें आपातकाल घोषित कर देना होगा। देखो पूरे देश में क्या हो रहा है। टीवी में आ रही खबरों के अनुसार लोग पुलिसकर्मियों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं। स्थिति को नियंत्रित करने का कोई अन्य तरीका नहीं है। यह केवल हम सभी के लिए अच्छा होगा। दहशत अंदर स्थापित हो रही है।" ऋषि कपूर का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

वहीं बात करें कोरोना वायरस (Coronavirus) की तो देश में अब तक इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 724 हो चुकी है। वहीं इससे 17 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि अच्छी खबर ये हैं कि 66 इस खतरनाक वायरस से ठीक भी हो चुके हैं। कोरोना से बचने के लिए सरकार हर कदम उठा रही है। 24 मार्च को पीएम मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसका पालन न करने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है।

Rishi Kapoor coronavirus