scriptShamshera करने से पहले Ranbir Kapoor को पिता ऋषि ने दी थी ये चेतावनी, कहा था- 'पछताएगा तू...' | rishi kapoor warned ranbir kapoor about shamshera you will regret it | Patrika News

Shamshera करने से पहले Ranbir Kapoor को पिता ऋषि ने दी थी ये चेतावनी, कहा था- 'पछताएगा तू...'

locationनई दिल्लीPublished: Jul 11, 2022 03:44:17 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म के ट्रेलर ने खूब सुर्खियां बटोरीं। ट्रेलर में रणबीर कपूर का लुक देख सब दंग रह गए, लेकिन रणबीर कपूर के लिए ये रोल निभाना आसान नहीं था। ये फिल्म करने से पहले रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने उन्हें वॉर्निंग दी थी।

rishi kapoor warned ranbir kapoor about shamshera you will regret it
rishi kapoor warned ranbir kapoor about shamshera you will regret it
फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रोमोशन में एक्टर बिजी हैं। रणबीर ने एक नए इंटरव्यू में बताया है कि 'शमशेरा' करने से पहले उनके पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने उन्हें फिल्म को लेकर वार्निंग दी थी।
रणबीर ने कहा, "उन्होंने मुझे वार्निंग देते हुए कहा था- 'तू बहुत पछताएगा। करण मल्होत्रा बहुत सख्त डायरेक्टर है। बहुत सारे टेस्ट लेता है। बड़ा तड़पाता है, तो तैयार रहना!'

आज जब हम फिल्म देखते हैं तो लगता है वो मेहनत वसूल हो गई। हालांकि, उनकी फिल्म पर काम करना बुरे सपने जैसा था। मेरे लिए, वाणी के लिए और हम सभी के लिए ये फिल्म शारीरिक रूप से सबसे ज्यादा थका देने वाली रही। हम धूल से ढंके हुए थे। मुंबई की कड़ी गर्मी में ऊनी कपड़ों में शूट कर रहे थे। मेरी घनी दाढ़ी भी थी। हमें एक्शन करना था तो ये बहुत मुश्किल था।
रणबीर ने बताया कि 'शमशेरा' में एक्शन, रोमांस, कॉमेडी सबकुछ है लेकिन, उनके लिए जो एक चीज करना सबसे ज्यादा चैलेंजिंग रहा वो था एग्रेशन दिखाना। उन्होंने बताया, "मैंने कभी ऐसा गुस्सैल, एक्शन भरा रोल नहीं किया। तो ये मेरे लिए चैलेंजिंग था क्योंकि मैं गुस्सैल आदमी नहीं हूं। मैं बहुत सॉफ्ट, तमीज से बोलने वाला, शांत व्यक्ति हूं, लेकिन सारा गुस्सा बस कहानी में था।"
रणबीर ने आगे कहा कि ऐसी फिल्में एक्टर्स को बहुत कम ही मिलती हैं और वो बहुत शुक्रगुजार हैं कि उन्हें इसमें काम करने का मौका मिला। आपको बता दें कि ऋषि जी करण की फिल्म 'अग्निपथ' (2012) में काम कर चुके थे।
करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म को एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म के रूप में वर्णित किया गया है, जिसमें जाहिर तौर पर रणबीर को बाप और बेटे दोनों के रूप में दोहरी भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त डकैत के रोल में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर अभी से ही दर्शकों में खासा बज है। हर कोई रणबीर कपूर के इस लुक को शेयर कर रहा है।

ये पहली बार होगा जब रणबीर कपूर और संजय दत्त एक साथ ऑन स्क्रीन नजर आएंगे। रणबीर कपूर और संजय दत्त एक दूसरे के काफी करीब हैं। फिल्म में आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और संजय दत्त भी हैं। शमशेरा फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो