script

रितिक रोशन की मां पिंकी को हुआ कोरोना, लक्षण नहीं होने से किया होम आइसोलेट

locationमुंबईPublished: Oct 22, 2020 06:29:09 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

रितिक रोशन की मां पिंकी को हुआ कोरोना, लक्षण नहीं होने से किया होम आइसोलेट

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन कोरोनावायरस की चपेट में आ गई है। हालांकि उनमें कोरोनावायरस के लक्षण नजर नहीं आए हैं । इस कारण चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें होम आइसोलेट किया गया है।
आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण की रफ्तार अभी भी कमजोर नहीं हुई है । लगातार टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार, इंडस्ट्री से जुड़े लोग, उनके परिजन और स्टाफ मेंबर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आ रही है। ऐसे में अभिनेता रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन को भी कोरोना संक्रमण होने की जानकारी आई है। हालांकि बताया जा रहा है पिंकी रोशन पूरी तरह से ठीक है। क्योंकि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं नजर आए। ऐसे में चिकित्सकों के अनुसार उन्हें होम आइसोलेट किया गया है।
जानकारी के अनुसार पिंकी का टेस्ट कोविड-19 पॉजिटिव आया है। वह एसिंप्टोमेटिक है। यानी इस संक्रमण में उनके कोई लक्षण नहीं नजर आए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार इस महामारी को देखते हुए पूरे रोशन परिवार और उनके स्टाफ के लोगों ने अपना कोरोना टेस्ट करवा कर हेल्थ अपडेट लिया है । ऐसे में करीब चार-पांच दिन पहले ही पिंकी रोशन का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। पिंकी को चिकित्सकों ने योग व्यायाम आदि के माध्यम से भी कोरोना का नियंत्रण करने में मदद की है। उन्होंने बताया कि मुझे कल एक ओर परीक्षा से गुजरना होगा और उम्मीद है कि यह टेस्ट नेगेटिव होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो