script‘सांड की आंख’ ने गोवर्धन पूजा के दिन किया शानदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़ | Saand Ki Aankh Box Office Collection Day 4 | Patrika News
बॉलीवुड

‘सांड की आंख’ ने गोवर्धन पूजा के दिन किया शानदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सांड की आंख ने धमाकेदार कमाई की है

Oct 29, 2019 / 08:42 pm

Vivhav Shukla

इस साल का अंत भूमि पेडनेकर के नाम!  बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर

इस साल का अंत भूमि पेडनेकर के नाम! बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर

नई दिल्ली। धनतेरस के रिलीज हुई फिल्म ‘सांड की आंख’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमान नहीं दिखा पा रही है। फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं। इन चार दिनों में फिल्म ने केवल 5.75 करोड़ का बिजनेस किया है। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म को महज़ 60 लाख रुपये की ओपनिंग मिली थी। हालांकि ट्रेड ने लगभग 3 करोड़ के आस-पास के कयास लगाये थे।
‘सांड की आंख’ का टीजर रिलीज, सामने आया तापसी और भूमि का धाकड़ अंदाज
फिल्म सांड की आंख ने गोवर्धन पूजा के दिन बेहतरीन कलेक्शन किया। इस दिन फिल्म ने 3.50 करोड़ रूपए कमाए।इस हिसाब से फिल्म ने चार दिनों में लगभग 5.75 करोड़ का बिजनेस किया है। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म सांड की आंख को समीक्षकों ने अच्छे रिव्यू दिए थे। इसके साथ ही फ़िल्म का धुआंधार प्रमोशन भी किया था बावजूद इसके फिल्म पैसे कमाने में असफल रही है।
‘सांड की आंख’ का टीजर रिलीज, सामने आया तापसी और भूमि का धाकड़ अंदाज
बता दें ये फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपत ज़िले के जोहरी गांव की दो महिलाएं शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की बॉयोपिक है।60 की उम्र में भी दोनों ने स्थानीय राइफल क्लब में शूटिंग सीखकर कई कीर्तिमान बनाया है। अभी तक इन दोनों महिलाएं 352 मेडल्स जीत चुकी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘सांड की आंख’ ने गोवर्धन पूजा के दिन किया शानदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो