scriptइस एक्ट्रेस की वजह से सैफ अली खान ने बनाई करीना से दूरी? टैटू हटाने के बाद नाम आया सामने | Saif Ali khan Kareena Kapoor Divorce news amid this actress reason tattoo remove | Patrika News
बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस की वजह से सैफ अली खान ने बनाई करीना से दूरी? टैटू हटाने के बाद नाम आया सामने

Saif Ali khan Remove Kareena Kapoor Name Tattoo: सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच अनबन की वजह इस फेमस एक्ट्रेस को माना जा रहा है। इनका नाम सैफ के टैटू रिमूव करने के बाद सामने आया है।

मुंबईMay 15, 2024 / 11:04 am

Priyanka Dagar

Saif Ali khan Remove Kareena Kapoor Name Tattoo

Saif Ali khan Remove Kareena Kapoor Name Tattoo

Saif Ali khan Remove Kareena Kapoor Name Tattoo: बॉलीवुड के पावर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। खबरें है कि दोनों अलग हो रहे हैं। ये खबर तब सामने आई जब सैफ ने अपने हाथ से करीना कपूर के नाम के टैटू को रिमूव करवा दिया। पहले सैफ के हाथ पर पत्नी करीना का नाम लिखा हुआ था और अब उनके हाथ पर महादेव का त्रिशूल बना हुआ दिखाई दे रहा है। अब खबरें हैं कि ये सब फेमस एक्ट्रेस की वजह से हुआ है। जिसे करीना कपूर बिल्कुल पसंद नहीं करती, पर वह सैफ के बेहद करीब हैं।
Saif Ali khan Remove Kareena Kapoor Name Tattoo
सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों अलग-अलग धर्म से आते हैं। सैफ मुस्लिम हैं तो करीना हिंदू। दोनों के प्यार में कभी मजहब दरार नहीं बना, पर ये एक्ट्रेस ने दोनों स्टार्स के रिश्ते में अनबन पैदा कर दी है। ये कोई और नहीं बल्कि प्रीति जिंटा है। सैफ के टैटू हटाने के बाद प्रीति जिंटा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने बताया था कि वह करीना कपूर को पसंद नहीं करती। प्रीति आज भी सैफ की काफी अच्छी दोस्त हैं। करीना कपूर को वह पसंद नहीं हैं फिर भी सैफ इस बात की परवाह किए बिना प्रीति से अच्छा रिश्ता रखते हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इस एक्ट्रेस की वजह से सैफ अली खान ने बनाई करीना से दूरी? टैटू हटाने के बाद नाम आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो