scriptसैफ की लाल कप्तान बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम, सबसे कम कमाने वाली फिल्मों में नंबर 1 | Saif Ali Khan Laal Kaptaan Box Office collection Day 3 | Patrika News

सैफ की लाल कप्तान बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम, सबसे कम कमाने वाली फिल्मों में नंबर 1

Published: Oct 21, 2019 02:40:14 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

सैफ का अघोरी अवतार सभी को पसंद आया है
फिल्म की कहानी लोगों को पसंद नहीं आ रही है

ये अभिनेता हुआ खून का प्यासा, एक- एक कर बिछाया लाशों का ढेर...खौफनाक है ये मंजर

ये अभिनेता हुआ खून का प्यासा, एक- एक कर बिछाया लाशों का ढेर…खौफनाक है ये मंजर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लाल कप्तान (Laal Kaptan)’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं कर पा रही है। हालांकि इस फिल्म में सैफ का अघोरी अवतार सभी को पसंद आया है लेकिन फिल्म की कहानी लोगों को पसंद नहीं आ रही है। लाल कप्तान ने अपनी रिलीज के पहले दिन लगभग एक करोड़ से कम का कलेक्शन किया था।
https://twitter.com/hashtag/Bala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, 18 नवंबर सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘लाल कप्तान इस साल की सबसे कम कमाई करने वाल फिल्मों में पहले नंबर पर आ चुकी है। फिल्म को कलेक्सन को देखकर फिल्म मेकर भी हैरा है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन लगभग 50 से 70 लाख का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन भी लाल कप्तान ने लगभग 90 लाख रुपये ही कमाए हैं। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 1।5 करोड़ रुपये हो चुका है। फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है और इस हिसाब से फिल्म का पहले दिन का बजट बहुत ज्यादा कम है ।
'लाल कप्तान' का पोस्टर आया सामने, नागा साधू की वेशभूषा में नजर आए सैफ
बताते चलें लाल कप्तान साल 1764 में हुए बक्सर युद्ध के लगभग 25 साल बाद की कहानी है। इस समय देश में अंग्रेज धीरे-धीरे अपनी जड़ें मजबूत करने में जुटे थे, जब मराठे, रुहेलखंडी और नवाब सारे आपस में लड़ रहे थे। इस फिल्म में सैफ एक नागा साधु के रोल में नजर आते हैं। उनके अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानव विज, दीपक डोबरियाल और जोया हुसैन भी अहम भूमिकाओं में हैं। वहीं इसे नवदीप सिंह के निर्देशन में बनाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो