script

जब करीना कपूर ने सैफ अली खान को गूगल सर्च करने पर लगाई थी रोक, देखकर हो जाते थे गुस्से से लाल

Published: Sep 06, 2021 09:23:18 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में एक खुलासा करते हुए बताया कि किस तरह से करीना ने उन्हें ट्रोल्स से बचने के लिए खुद को गूगल सर्च करने से कर दिया था मना
 

Saif Ali Khan Kareena

Saif Ali Khan Kareena

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खास जोड़ियों में से एक है लोग इनके बारे में हर कुछ जानने के लिए उत्साहित रहते है। और इसी के चलते करीना सोशल मीडिया पर एक्टीव रहती है लेकिन सैफ इस मामले में थोड़ा कमजोर हैं। सैफ अली खान सोशल मीडिया पर एक्टीव ना रहने के बाद भी उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की है।

ट्रोलिंग से बचने के लिए करीना ने दी सलाह

एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब मै ऑनलाइन ट्रोलिंग से काफी परेशान रहता था। जब वह इंटरनेट पर खुद को सर्च करते थे तो लोगों को उनके बारे में गंदा लिखते देख मूड खराब हो जाता था। वह उस दिन तनाव में रहते थे। उनकी इस परेशानी को देखते हुए पत्नी करीना कपूर ने उन्हें ट्रोल्स से बचने के लिए खुद को गूगल पर सर्च ना करने की सलाह, जिससे अब वे कभी तनाव नही लेते हैं।

सैफ ने इंटरव्यू में कहा, ‘ कि मैं अब कभी भी सोशल मीडया पर ट्रोल्स के कमेंट नहीं पढ़ता, और नाही सोशल मीडिया पर जुड़ा हूं। यह सबसे अच्छा तरीका है क्योंकि जब तक सोशल मीडिया से जुड़ा था तब मै खुद के बारें में जानने की कोशिश करता था। किसने मेरे बारे में क्या लिखा है। मैं खुद को गूगल सर्च कर सकता था बुरे कमेंट्स पढ़कर जब मै परेशान रहने लगा था तब मेरी पत्नी ने मुझसे कहा, ‘तुम्हें गूगल पर खुद को सर्च करना बंद कर देना चाहिए। इसके बाद मैंने खुद को गूगल करना बंद कर दिया। अब मैं बिना की तनाव के काम करता हूं।

सैफ के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह आने वाली फिल्म भूत पुलिस में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी नजर आने वाली हैं। फिल्म भूत पुलिस 17 सितम्बर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो