scriptफोटोग्राफर्स के बाद तैमूर को लेकर करीना पर भड़के सैफ, लगाए ये गंभीर आरोप, हुई तकरार! | Saif ali says i spoil taimur says kareena kapoor | Patrika News

फोटोग्राफर्स के बाद तैमूर को लेकर करीना पर भड़के सैफ, लगाए ये गंभीर आरोप, हुई तकरार!

locationमुंबईPublished: Apr 25, 2019 12:03:07 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अब उनके बीच तैमूर को लेकर झगड़े भी शुरू हो गए हैं।

Saif and kareena

Saif and kareena

सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान किसी सुपस्टार से कम नहीं हैं। दो साल की उम्र में ही तैमूर पॉपुलैरिटी के मामले में अपने माता-पिता से कम नहीं हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। सैफ और करीना दोनों अपने बेटे को समय भी देते हैं लेकिन अब उनके बीच तैमूर को लेकर झगड़े भी शुरू हो गए हैं। हाल में करीना ने इस बात का खुलासा किया। दरअसल, करीना एक शो पर पहुंची थी।

 

फोटोग्राफर्स के बाद तैमूर को लेकर करीना पर भड़के सैफ, लगाए ये गंभीर आरोप, हुई तकरार!
शो पर करीना ने इस बात का खुलासा किया कि सैफ का कहना है कि वह तैमूर को बिगाड़ रही हैं। करीना ने कहा, ‘वो मुझे हमेशा कहते हैं कि मैं नहीं जानती हूं कि बच्चे को कैसे बड़ा करना है। वो मुझे हमेशा कहते रहते हैं कि ये मत करो। वो मत करो, लेकिन मुझे लगता है कि सैफ के पास मुझसे ज्यादा एक्सपीरियंस है और वो जानते हैं कि बच्चों को कैसे बड़ा करना है। यह बहुत अच्छी बात है कि सैफ, तैमूर के लिए वक्त निकालते हैं और उसके साथ खेलते हैं जबकि वो लगातार व्यस्त हैं। एक पिता के तौर पर वो कमाल की जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

 

फोटोग्राफर्स के बाद तैमूर को लेकर करीना पर भड़के सैफ, लगाए ये गंभीर आरोप, हुई तकरार!
बता दें कि तैमूर को लेकर हाल में सैफ अली खान हाल में फोटोग्राफर्स पर भी भड़क गए थे। तैमूर जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो फोटोग्राफर्स में उनकी तस्वीर लेने की होड़ सी मच जाती है। हाल में सैफ अली व करीना अपने बेटे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। ऐसे में जब फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने लगे तो सैफ भड़क गए और उन्होंने कहा कि क्या बच्चे को अंधा करोगे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो