scriptSaisha Shinde revealed the secrets of intimacy life with her boyfriend | सायशा शिंदे ने खोले गे ब्वॉयफ्रेंड संग इंटिमेसी लाइफ के राज, कहा- बाथरूम के बाहर | Patrika News

सायशा शिंदे ने खोले गे ब्वॉयफ्रेंड संग इंटिमेसी लाइफ के राज, कहा- बाथरूम के बाहर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो लॉकअप में जब से शुरू हुआ है तब से कंट्रोवर्सी में हैं। सायशा शिंदे ने अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में कई सारे ख़ुलासे कर चुकी हैं। यहां तक की अपने ब्वॉयफ्रेंड संग इंटिमेसी के बारें में भी सायशा शिंदे ने कहा हैं।

Updated: March 11, 2022 10:29:55 am

कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में ट्रांसजेंडर सायशा शिंदे ने उस वक़्त को याद किया जब वह एक सर्कस के साथ रिलेशनशिप में थी जो उन्हें मेंटली और फिजिकली टॉर्चर किया करता था। सायसा ने इस बात का ख़ुलासा ख़ुद इस शो में पूनम पाण्डे और पायल रोहतंगी से बातचीत के दौरान किया हैं।
Saisha Shinde revealed the secrets of intimacy life with her boyfriend
Saisha Shinde revealed the secrets of intimacy life with her boyfriend
हाल ही में पूनम पांडे ने भी बताया कि कैसे वह चार साल तक एक अब घटिया रिलेशनशिप में थी। उन्होंने भले ही कितना भी दुख झेला हो लेकिन वह दुनिया के सामने अपने दुखों को उजागर नहीं करना चाहती थी। वह दुनिया के सामने ऐसे रहती थी जैसे कुछ हुआ ही न हो। पूनम की बात सुनने के बाद पायल रोहतगी ने कहा कि भारतीय सेलिब्रिटीज़ के साथ अक्सर ऐसा होता हैं। जिस पर सायशा ने भी अपने रिलेशनशिप के बारे में कई ख़ुलासे किए हैं।
सायशा ने कहा कि मुझे भी मेरी एक रिलेशनशिप में काफ़ी कुछ झेलना पड़ा था। यह फिजिकल एब्यूज़ नहीं था। लेकिन मेंटली मेरे लिए यह काफ़ी ज़्यादा ख़राब रहा हैं। उसने मुझे बोहोत नीचा दिखाया हैं। वह अक्सर मैरी दरवाज़े के बाहर खड़ा रहता था और इंतज़ार करता था कि कोई आएगा और मैं उसका फ़ायदा उठा लूंगा।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों आलिया भट्ट को छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई

आपको बता दें कि सायशा एक फ़ैशन डिज़ाइनर हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की बड़ी बड़ी सेलेब्स जैसे कि कंगना रनौत करीना कपूर ख़ान सनी लियोनी श्रद्धा कपूर जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया हैं। यहां तक कि उन्होंने साल 2021 की मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधु के लिए भी गाउन डिज़ाइन किया था और वह अभी कंगना रनौत के शो में कैदी बन कर हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'VIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मIPL के बाद लियम लिविंगस्टोन ने इस टूर्नामेंट में जड़ा सबसे लंबा छक्का, देखें वीडियोओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.