बहनोई के लिए सलमान दाढ़ी बढ़ाने और पगड़ी पहनने को तैयार, बड़ी मूवी की हो रही तैयारी, जानें डिटेल्स

Shaitan Prajapat
| Updated: 26 Feb 2020, 06:35 PM IST
बहनोई के लिए सलमान दाढ़ी बढ़ाने और पगड़ी पहनने को तैयार, बड़ी मूवी की हो रही तैयारी, जानें डिटेल्स
Salman Khan

फिल्म में आयुष एक गैंग्सटर के रोल में दिखाई देंगे जिसको पकड़ने के लिए सलमान पूरी ताकत लगाते नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस किरदार के लिए सलमान बढ़ी हुई दाढ़ी और....

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के प्रोड्क्शन तले बनी फिल्म 'लवयात्री' से अपने फिल्मी सफर की शुरूआत करने वाले अभिनेता आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म चर्चा में है। ऐसा इसलिए कि इस अनाम मूवी में सलमान खान भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं। आयुष के अपोजिट लीड एक्ट्रेस के रूप में सई मांजरेकर नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, पॉपुलर मराठी मूवी 'मुलशी पॅटर्न' के हिंदी रीमेक में सलमान और उनके बहनोई आयुष का नया अवतार नजर आएगा। हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। बता दें कि आयुष की पहली फिल्म 'लवयात्री' बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी।

Salman Khan

असली दाढ़ी और सिर पर होगी पगड़ी
फिल्म में आयुष एक गैंग्सटर के रोल में दिखाई देंगे जिसको पकड़ने के लिए सलमान पूरी ताकत लगाते नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस किरदार के लिए सलमान बढ़ी हुई दाढ़ी और सिर पर पगड़ी पहनें दिखेंगे। इसमें वह एक ईमानदार और सिर्फ अपने मिशन पर ध्यान देने वाले पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे। अगले वीक अपनी टीम के साथ सलमान कई लुक टेस्ट देने वाले हैं। आयुष भी अपने किरदार के लिए जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Salman Khan

मार्च में शुरू होगी शूटिंग
वर्ष 2018 में आई सुपरहिट मराठी फिल्म 'मुलशी पॅटर्न' का डायरेक्शन प्रवीन तरडे ने किया था। हालांकि हिन्दी रिमेक का निर्देशन अभिराज मीनावाला करने वाले हैं। सलमान इसमें सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे और आयुष लीड रोल अदा करेंगे। मार्च तक राधे की शूटिंग खत्म होते ही, अप्रेल में वह यूएसए और कनाडा के ट्यूर पर जाएंगे। वहां से लौटने के बाद मई में वह अभिराज की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं, आयुष मार्च से मूवी के कुछ सीन्स की शूटिंग करने वाले है। सलमान की जरूरत 15-20 दिन के शूटिंग शेड्यूल के लिए होगी।

Salman Khan

स्क्रिप्ट पर काम जारी
अभिराज इस फिल्म के लिए अपनी टीम के साथ मिलकर स्क्रिप्ट का काम खत्म करने में लगे हैं और दूसरी टीम बाकी तैयारियों में जुटी है। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग सितबंर तक खत्म करने की तैयारी है। माना जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत या 2021 के शुरुआत में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग के बाद वह अपनी अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली'की शूटिंग शुरू करेंगे।

Salman Khan

होली पर रिलीज होगा राधे का टीजर
सलमान अपनी अपकमिंग मूवी 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का टीजर होली के दिन रिलीज करने वाले हैं। दबंग खान ने इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा से भी बात की है। उनका मानना है कि होली के दिन राधे का टीजर रिलीज करने से फैंस के बीच जबरदस्त बज बनेगा। बता दें, 'राधे' एक कॉप थ्रिलर है। फिलहाल फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग दिशा पाटनी के साथ चल रही है। यह इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Salman Khan
Salman Khan Salman Khan Films
Show More