scriptसलमान ख़ान और अक्षय के बीच खिच सकती है लकीर जानें इसके पीछे का छिपा कारण | Salman Khan and Akshay may have a streak | Patrika News

सलमान ख़ान और अक्षय के बीच खिच सकती है लकीर जानें इसके पीछे का छिपा कारण

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2019 09:51:45 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सलमान ख़ान ने फिर किया धमाका- ‘2020 में रिलीज हो सकती है ईद
ईद पर होगी सलमान और अक्षय कुमार के बीच टक्कर
लीला भंसाली की इंशाअल्लाह में लीड रोल में आलिया भट्ट है
सलमान की किक 2 ईद पर आ सकती है

sal_akas.jpg

यदि आपके मन में दोनों के बीच लड़ाई झगड़े को लेकर कोई संदेह है तो दूर कर लीजिए, क्योंकि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और टॉप स्टार अक्षय कुमार के बीच दुश्मनी की नही, बल्कि फिल्म को लेकर एक बहुत बड़ी टक्कर होने जा रही है। सलमान खान ने एक बार फिर एलान किया है कि वो अगले साल ईद पर ज़रूर आएंगे। सलमान ने यह कन्फर्मेशन आइफा अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर किया। सलमान की इस पुष्टि के बाद अब यह तय हो गया है कि 2020 की ईद पर सलमान और अक्षय कुमार के बीच की टक्कर ज़रूर देखने को मिल सकती है।

18 सितम्बर की रात मुंबई में आइफा अवॉर्ड सम्पन्न हुए, जिसमें बॉलीवुड के कई छोटे-बड़े सितारे नज़र आए। सलमान ख़ान ने इस समारोह पर मीडिया से बात करते हुए बताया- ईद पर निश्चित रूप से हमारी फ़िल्म रिलीज़ होगी। दबंग 3 दिसम्बर में आ रही है। इसके बाद हम एक और फ़िल्म ईद पर लेकर आ रहे हैं। हालांकि सलमान ने फ़िल्म के नाम का खुलासा अभी नहीं किया है।

दरअसल, सबसे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, जिसमें सलमान के साथ आलिया भट्ट फीमेल लीड रोल में थीं, लेकिन कुछ कारणों से सलमान खान ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। और ट्वीट करके इसकी जानकारी भी दी। साथ ही यह भी कहा कि ईद पर उनकी कोई फ़िल्म ज़रूर रिलीज़ होगी।
इंशाअल्लाह के ईद से हटते ही अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स ने एलान कर दिया कि वो अपनी फ़िल्म ईद 2020 पर रिलीज़ करेंगे। तभी से अक्षय और सलमान की टक्कर बॉलीवुड में चर्चा का विषय बन गयी है। चर्चा तो यह भी सुनने में आ रही है कि सलमान की किक 2 ईद पर आ सकती है, मगर साजिद नाडियाडवाला ने कहा था कि उनकी फ़िल्म ईद तक तैयार नहीं हो सकेगी।

फ़िलहाल सलमान दबंग 3 से पर्दे पर लौटेंगे, जो 20 दिसम्बर को रिलीज़ होगी। संयोग से इसके एक हफ़्ते बाद 27 दिसम्बर को अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ रिलीज़ होगी, जिसमें करीना कपूर फीमेल लीड रोल में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो