script

लॉकडाउन के बीच वायरल हुआ सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस का एक और वीडियो

locationमुंबईPublished: May 22, 2020 11:03:01 am

सलमान खान के साथ लॉकडाउन के बीच पनवेल फॉर्म हाउस वक्त बिता रही हैं जैकलीन, वीडियो हुआ वायरल..

salman khan and jacqueline

salman khan and jacqueline

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सभी लोग अपने घरों में रह रहे हैं। कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के चलते आम से खास हर शख्स 23 मार्च से घर में खुद आइसोलेट किए हुए है। इस बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अपने दोस्तों के साथ पनवेल फॉर्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और उनकी फ्रेंड यूलिया वंतूर सहित कई लोग वहां मौजूद हैं।

 

सलमान, जैकलीन का नया वीडियो वायरल
हाल ही सलमान और जैकलीन का सिंगल सॉन्ग ‘तेरे बिना’ रिलीज हुआ था जो चार्टबस्टर लिस्ट में टॉप पर बना हैं। इस सॉन्ग को पनवेल फॉर्महाउस पर फिल्माया गया था। इन दिनों सलमान (Salman Khan) और जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है।

 

Tere Bina, <a  href=
Salman Khan ,Jacqueline Fernandez” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2020/05/12/salman_khan_6123903-m.jpg”>

बाइक राइड करते दिखें सलमान और जैकलीन
सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस का नया वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दोनों बाइक राइड करते नजर आ रहे हैं। वीडियों में सलमान और जैकलीन के साथ उनके बॉडीगार्ड और पुलिस भी नजर आ रही है, जो एक्टर के साथ-साथ चल रहे हैं। सलमान का यह पुराना वीडियो लद्दाख का है, जहां वह पहाड़ों से घिरी सड़कों के बीच बुलेट बाइक चलाते नजर आ रहे हैं।

 

Tere Bina, Salman Khan,Jacqueline Fernandez

60 दिन परिवार से मिले सलमान, वापस फॉर्महाउस पर लौटे
लॉकडाउन के बीच सलमान खान अपने पनवेल फॉर्माहाउस पर वक्त बिता रहे हैं। वे करीब 60 दिन बाद पुलिस की परमिशन से अपने परिवार से मिले और वापस लौट गए। वर्कफ्रंट की बात करें सलमान जल्द ही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा नजर आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो