'भारत' में एंट्री करते ही प्रियंका-सलमान के बीच हुई खट्टी-मीठी नोकझोक, ट्विटर पर दिया ये करारा जवाब

Riya Jain

Publish: Apr, 19 2018 07:05:07 PM (IST)

Bollywood
'भारत' में एंट्री करते ही प्रियंका-सलमान के बीच हुई खट्टी-मीठी नोकझोक, ट्विटर पर दिया ये करारा जवाब

फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' के दौरान कुछ निजी मामलों की वजह से सलमान और प्रियंका के बीच जमकर कहा- सुनी हो गई थी।

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर बॉलीवुड की ओर रूख कर चुकी हैं। जल्द ही वह बॅालीवुड के दबंग सलमान खान के साथ उनकी अगली फिल्म भारत में मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी। इस बात की जानकारी खुद ट्रेड एनॅालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी है। भारत की शूटिंग शूरू हो चुकी है। इतना ही नहीं सलमान ने भी अपने ट्विटर पर एक ट्वीट पोस्ट जारी कर यह ऐलान कर दिया है कि पीसी ही उनकी अगली फिल्म की लीड एक्टर हैं। उन्होंने विंक करते एक इमोजी के साथ बुधवार को ट्वीट किया, '' 'भारत' आपका घर वापसी पर स्वागत करता है प्रियंका। जल्द मिलते हैं....वैसे, हमारी फिल्म हिंदी है।''


लेकिन प्रियंका ने सलमान के इस ट्वीट का बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने इस टिप्पणी पर कहा, ''यूपी बरेली की हूं जनाब...हमेशा से देसी गर्ल हूं। 'भारत' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं और आप सबसे सेट पर मिलती हूं।''

salman khan and priyanka chopra

14 साल बाद सलमान के साथ प्रियंका

सलमान और प्रियंका ने 'मुझसे शादी करोगी' और 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' जैसी फिल्मों में साथ काम किया। अब वह लगभग 10-14 साल के बाद सलमान के साथ 'भारत' में नजर आने वाली हैं। बता दें कि फिल्म 'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर करने जा रहे हैं। वैसे सलमान और प्रियंका के बीच 14 साल पहले जो लड़ाई हुई थी उसे याद कर लगा नहीं था की ये स्टार्स एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे।

फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' के दौरान कुछ निजी मामलों की वजह से सलमान और प्रियंका के बीच जमकर कहा सुनी हो गई थी। इसके बाद से दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया था। कहा जा रहा था कि अब यह स्टार्स कभी एकसाथ काम नहीं करेंगे। उस दौरान जब भी प्रियंका से सलमान के बारे में पूछा जाता तो वह जवाब देने से इनकार कर देतीं। इतना ही नहीं कई बार सलमान ने प्रियंका को लेकर उनका मजाक भी बनाया जिसकी वजह से प्रियंका काफी नाराज थी।

salman khan and priyanka chopra

लेकिन कुछ दिनों पहले ही प्रियंका सलमान खान के अपार्टमेंट गईं थी , लगता है उसी दौरान उन्होंने उनसे बातचीत की और सबकुछ ठीक किया। इसके बाद सलमान उन्हें कार तक छोड़ने भी आए। इतना ही नहीं सलमान की बहन अर्पिता खान भी प्रियंका की काफी अच्छी दोस्त हैं यही वजह है कि भाईजान ने बीती बातें भुलाकर प्रियंका के साथ अपने रिश्ते को सुधारा और इस फिल्म में उनके साथ काम करने के लिए हामी भरी।

 

salman khan and priyanka chopra

ईद के मौके पर रिलीज होगी 'भारत'

गौरतलब है कि सलमान संग निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दबंग खान फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में अली के साथ काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म सलमान के अबतक के बजट की महंगी फिल्मों में से एक होगी। इसे 200 करोड़ की लागत में बनाया जा रहा है।'भारत' 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' से प्रेरित है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned