scriptफिर बड़े पर्दे पर दिखेगी ‘करण अर्जुन’ की जोड़ी, सालों बाद इस फिल्म में साथ नजर आएंगे Shah Rukh Khanऔर Salman Khan | salman khan and shah rukh khan come together for a film | Patrika News

फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी ‘करण अर्जुन’ की जोड़ी, सालों बाद इस फिल्म में साथ नजर आएंगे Shah Rukh Khanऔर Salman Khan

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2022 01:16:25 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Shah Rukh Khan और Salman Khan को साथ देखने के लिए अक्सर दर्शक बेताब रहते हैं। दोनों की ही अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में सलमान खान (salman Khan) कैमियो कर रहे हैं। इसके अलावा भी हम आपके लिए एक और खुशखबरी लाए हैं। यहां आपको दोनों पूरी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।

salman khan and shah rukh khan come together for a film

salman khan and shah rukh khan come together for a film

एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों सितारे जल्द ही एक ऐसी ऐक्शन फिल्म में नजर आएंगे जिसमें उनके किरदार लार्जर दैन लाइफ होंगे। ये यशराज फिल्म की एक स्पाई-थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) लिखने वाले हैं, जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आएंगे। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हैं। ये इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। इससे पहले ये दोनों सुपरस्टार राकेश रोशन की फिल्म ‘करण अर्जुन’ में नजर आए थे।
फिल्म की स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखे जा रहे हैं। माना जा रहा है कि साल 2023 के अंत या 2024 के शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। यह भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए Shah Rukh Khan और Salman Khan ने अपनी एक साथ डेट्स भी निकाल कर रखी हैं। इस साल के अंत तक डेट्स फाइनल भी कर दी जाएंगी।
हालांकि अभी तक फिल्म के डायरेक्टर का चुनाव नहीं किया गया है। खबर ये भी है कि ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ के फर्स्ट कट फाइनल होने के बाद फिल्म की कहानी Shah Rukh Khan और Salman Khan को सुनाई जाएगी। आपको याद हो तो दोनों फिल्म ‘जीरो’ के एक गाने में नजर आए थे। इसके साथ ही दोनों एक-दूसरे की फिल्मों ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ में मेहमान भूमिका में नजर आने वाले हैं।
ggggggggggg.jpg
1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘करण अर्जुन’ में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म के डायलॉग्स आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो