सलमान खान ने शेरा के लिए कही ये बात शेरा-मालिक..ये साथ मेरे मरने तक रहेगा

Pratibha Tripathi
| Updated: 18 Nov 2019, 04:52:40 PM (IST)
सलमान खान ने शेरा के लिए कही ये बात  शेरा-मालिक..ये साथ मेरे मरने तक रहेगा
salman khan bodyguard shera

  • सलमान खान के बॉडीगार्ड है शेरा
  • शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की छाया बनकर हमेशा साथ निभाने वाले शेरा अब सलमान खान के साथ रहते हुए 25 साल पूरे कर चुके है। उसकी वफादारी को देख सलमान खान भी उसे अपना भााई मानते हैं।। तभी तो सलमान खान ने एक तस्वीर को रीशेयर करते हुए अपने मन की बात को जाहिर करते हुए लिखा कि , 'मालिक सलमान खान... यह रिश्ता मेरे मरने तक ऐसे ही मजबूत रहेगा।' गौरतलब है कि शेरा पिछले 25 साल से सलमान को प्रोटेक्ट कर रहे हैं। शेरा सलमान को 'भाई' कहकर ही बुलाते हैं। इतना ही नहीं, शेरा उन्हें 'मालिक' भी कहते हैं। शेरा के अनुसार, सलमान उनके लिए भगवान के समान हैं। मैं उनके लिए अपनी जिंदगी भी दाव पर लगा सकता हूं।

salman_.jpeg

शेरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि 'मैं सलमान भाई का बॉडीगार्ड ही नही बल्कि उनकी फैमिली का हिस्सा हूं, मैं पिछले 25 साल से भाई के साथ हूं वह बहुत अच्छे इंसान हैं। एक बार में ही सामने वाले को पहचान जाते हैं।' यह बात कोई नही जानता कि जिस जगह सलमान को पहुंचना होता है, वहां का पूराा मुआयना शेराा एक दिन पहले ही ले लेते हैं।
बता दें कि शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है।। सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाले शेरा को बचपन से बॉडी बिल्डिंग का शौक रहा। यही कारण है कि वह 1987 में जूनियर मिस्टर मुंबई और इसके अगले उसी साल जूनियर वर्ग में मिस्टर महाराष्ट्र चुने गए।

शेरा के पिता मुंबई में गाड़ियां रिपेयर करने का वर्कशॉप चलाते थे। उनके पिता उन्हें प्यार से शेरा बुलाते थे। शुरुआत में शेरा कुछ एक्टर्स के साथ हॉलीवुड फिल्मों की भारत में शूटिंग के दौरान उनके बॉडीगार्ड बने। 1995 में सोहेल खान ने सलमान के विदेशी दौरे के लिए शेरा की कंपनी की सर्विस मांगी। बाद में सोहेल ने शेरा से पूछा- 'भाई के साथ हमेशा रहोगे?' जिसके बाद शेरा ने सलमान को हां कह दिया। इसके बाद से वह खान परिवार के सदस्य जैसे ही हैं।

Show More