scriptSalman Khan के परिवार जैसी है फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ की कहानी? हुआ बड़ा खुलासा | salman khan film kabhi eid kabhi diwali story inspired from his family | Patrika News

Salman Khan के परिवार जैसी है फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ की कहानी? हुआ बड़ा खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 04, 2020 03:49:46 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) पर बड़ा खुलासा
खान परिवार से मिलती जुलती होगी फिल्म की कहानी (Kabhi Eid Kabhi Diwali Story)
मानवता से जुड़ा संदेश देगी फिल्म (Kabhi Eid Kabhi Diwali Message)

Salman Khan

Salman Khan

नई दिल्ली | सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) बेहद खास होने वाली है। साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के बैनर तले बनने वाली ये फिल्म 2021 की ईद पर रिलीज होगी। सलमान (Salman Khan) ने जब इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी उसके बाद से ही फैंस इसकी कहानी जानने को बेकरार हैं। फिल्म के नाम से इतना तो समझ आ जाता है कि दो धर्मों को लेकर इसकी कहानी होने वाली है। अब इस फिल्म को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। फिल्म की कहानी किस मुद्दे पर बेस्ड होगी ये सामने आ गया है। वहीं जो सबसे चौंकाने वाली बात सामने आई है वो ये कि कहा गया कि सलमान खान के परिवार (Salman Khan Family Story) की ही तरह फिल्म का प्लॉट होने वाला है। तो क्या पहली बार सलमान खान के परिवार की कहानी को पर्दे पर फिल्माया जाएगा।

खबरों के मुताबिक, फिल्म में मानवता का संदेश (Kabhi Eid Kabhi Diwali on Humanilty) दिया जाएगा। फिल्म के करीबी सूत्र ने बताया कि कहानी सलमान खान के परिवार से काफी हद तक प्रेरित होगी। इसमें होने वाले उतार-चढ़ाव हर एक चीज़ को दिखाया जाएगा। सलमान का परिवार (Salman Khan Family) सांप्रदायिक एकता का सबसे बड़ा उदाहरण है। फिल्म की कहानी भी एक ऐेसे परिवार की कहानी होगी जिसमें ईद और दिवाली दोनों त्यौहार मनाए जाते हैं। सलमान की ये फिल्म देश में धर्म के नाम पर बढ़ रही लड़ाई को देखते हुए एक बड़ा संदेश (Kabhi Eid Kabhi Diwali Story) देने वाली है। लोगों को ये एकता औऱ भाईचारे का पाठ पढ़ाएगी।

सलमान की फिल्म राधे (Salman Khan Radhe) की शूटिंग अभी बाकी है। पहले वो इसे पूरा करेंगे उसके बाद वो कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) पर काम शुरू करेंगे। इसके अलावा सलमान की फिल्म किक 2 (Kick 2) भी इसी लाइन में है। लेकिन लॉकडाउन के चलते शूटिंग लंबे समय से बंद है। ऐसे में अभी पुरानी स्थिति में आने में वक्त लगेगा जिसके चलते किक 2 को अभी पोस्टपोन कर दिया गया है। सलमान और साजिद नाडियाडवाला का अभी पूरा फोकस फिल्म कभी ईद कभी दिवाली पर है। इस फिल्म को फरहाद समजी डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं सलमान के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को काम करने का मौका मिल गया है। सलमान आजकल नई अभिनेत्रियों के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म राधे में वो दिशा पाटनी के साथ नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो