scriptदिशा पाटनी ने शेयर की सलमान स्टारर ‘राधे’ की मुहूर्त पूजा की तस्वीरें, ट्रैडिशनल लुक में दिखीं एक्ट्रेस | salman khan film radhey disha patani shares muhurat puja pictures | Patrika News

दिशा पाटनी ने शेयर की सलमान स्टारर ‘राधे’ की मुहूर्त पूजा की तस्वीरें, ट्रैडिशनल लुक में दिखीं एक्ट्रेस

locationमुंबईPublished: Nov 06, 2019 01:51:51 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वायरल हो रही इस फोटो में एक्ट्रेस ने वाइट सूट पहन रखा है, जिसमें वो खुबसूरत लग रही हैं। साथ ही फिल्म के क्रू मेंबर भी ….

disha patani

disha patani

अभिनेता सलमान खान और दिशा पाटनी आगामी फिल्म ‘राधे : यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही दिशा ने इस फिल्म सेट से मुहूर्त पूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। वायरल हो रही इस फोटो में एक्ट्रेस ने वाइट सूट पहन रखा है, जिसमें वो खुबसूरत लग रही हैं। साथ ही फिल्म के क्रू मेंबर भी यहां दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने तीन फोटो शेयर की गई हैं, जिसमें एक फोटो में वो हाथ जोड़कर पूजा कर रही हैं जबकि दो फोटो में वो अपनी वाइट एथनिक ड्रेस के साथ पोज दे रही हैं।

disha patani
2020 में ईद पर होगी रिलीज
बीते दिन सलमान खान ने ‘राधे’ के सेट से फोटो शेयर की थी। इस ग्रुप फोटो में जैकी श्रॉफ हाथ में क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आए। इस फिल्म को सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।
View this post on Instagram

#radhe muhurat pooja🙏

A post shared by Disha Patani (paatni) (@dishapatani) on

दूसरी बार आएगी सलमान के साथ
इससे पहले भी सलमान और दिशा एक साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आ चुके हैं। इस जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था। हालांकि दिशा ने फिल्म में छोटा किरदार निभाया था। सलमान के साथ उनके गाने ‘स्लो मोशन’ को फैंस ने काफी पसंद किया था।
disha patani
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो