scriptकभी इस एक्ट्रेस के स्टारडम से घबराते थे सलमान खान, डर था कि कर न दे कॅरियर खत्म! | salman khan got nervous after witnessing sridevi stardom | Patrika News
बॉलीवुड

कभी इस एक्ट्रेस के स्टारडम से घबराते थे सलमान खान, डर था कि कर न दे कॅरियर खत्म!

बॅालीवुड के भाईजान सलमान खान ( salman khan ) भी उनके दीवाने थे। लेकिन उन्हें इस मशहूर एक्ट्रेस से बेहद डर लगता था।

Jan 31, 2023 / 03:45 pm

Riya Jain

sride.jpg

बॉलीवुड पर राज करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी ( Sridevi ) ने अपने कॅरियर में कई बड़ी फिल्में की है। उनकी दमदार एक्टिंग और बेमिसाल खूबसूरती का पूरा देश कायल था। न सिर्फ बॅालीवुड वह साउथ इंडस्ट्री पर भी राज करती थीं। उन्हें लेडी सुपरस्टार कहा जाता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बॅालीवुड के भाईजान सलमान खान ( Salman Khan ) भी उनके दीवाने थे। लेकिन उन्हें श्रीदेवी से बेहद डर लगता था। उन्होंने खुद इस बात को कुबूला था कि वह श्रीदेवी के साथ फिल्म करने पर नर्वस हो गए थे।

sriii.jpg

सलमान खान ने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब उन्होंने श्रीदेवी के साथ साल 1993 में ‘चंद्रमुखी’ ( chandramukhi ) और 1994 में ‘चांद का चेहरा’ ( chaand ka chehra ) फिल्म में साथ काम किया था तब वह उनके स्टार्डम से नर्वस हो गए थे। दरअसल सितारों को लाइम लाइट मिलने का भी डर रहता है। 90 के दशक में श्रीदेवी का जलवा हुआ करता था। सलमान को ऐसा लगता था कि कहीं उनकी एक गलती से उनका कॅरियर खत्म न हो जाए।

sriddi.jpg

गौरतलब है कि 51 सालों तक पर्दे पर अपनी अदाओं जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री का साल 2018 में दुबई में निधन हो गया था। श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में की हैं। इनमें इंग्लिंश विंग्लिश ( english vinglish ), खुदा गवाह ( khuda gawah ), मिस्टर इंडिया ( mr india ), सदमा ( sadma ), चालबाज ( chalbaaz ) जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं।

 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कभी इस एक्ट्रेस के स्टारडम से घबराते थे सलमान खान, डर था कि कर न दे कॅरियर खत्म!

ट्रेंडिंग वीडियो