scriptSalman Khan in Race 4: सिकंदर के बाद ‘रेस 4’ में सलमान खान की एंट्री? फिल्म में ये रहेगा भाईजान का रोल | Salman Khan in Race 4 after film Sikandar actor start shooting with saif ali khan | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan in Race 4: सिकंदर के बाद ‘रेस 4’ में सलमान खान की एंट्री? फिल्म में ये रहेगा भाईजान का रोल

Salman Khan in Race 4: सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। भाईजान रेस 4 का भी हिस्सा बनने को तैयार हैं।

मुंबईMay 24, 2024 / 01:48 pm

Priyanka Dagar

Salman Khan in Race 4

Salman Khan in Race 4

Salman Khan in Race 4: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ‘रेस 4’ का भी हिस्सा होंगे। खबर है कि एक्टर ‘रेस 3’ के बाद पार्ट 4 में काम करेंगे। इसे सुनकर सलमान खान के फैंस काफी खुश होने वाले है। ‘रेस 3’ फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद फैंस को लगा था कि रेस 4 नहीं आएगी, पर अब कहा जा रहा है कि ‘रेस 4’ में एक बार फिर सलमान खान एक्शन करते दिखाई देंगे।

‘रेस 4’ में सलमान खान आएंगे नजर? (Salman Khan in Race 4)

‘रेस 4’ फिल्म रेस की फ्रेंचाइजी है। रेस फिल्म का पहला पार्ट साल 2008 में रिलीज हुआ था, वहीं, दूसरा पार्ट साल 2013 में आया था। तीसरा पार्ट साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुआ और अब रेस 4 का को लेकर खबर आ रही है। पार्ट 3 में भी सलमान खान के साथ सैफ अली खान नजर आए थे, ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। अब एक बार फिर चर्चा है कि रेस 4 में भी सलमान खान के साथ सैफ अली खान नजर आएंगे। 
यह भी पढ़ें

Pushpa 2: सामंथा रुथ प्रभु की जगह बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने मारी ‘पुष्पा 2’ एंट्री! नाम जानकर हो जाएंगे खुश

‘रेस 4’ में कहा जा रहा है कि सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो ‘रेस 4’ का कहानी शिराज अहमद ने लिखनी शुरू कर दी है। इन्होंने ही बाकी तीनों फिल्मों की कहानी लिखी थी। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसकी शूटिंग पूरी करने के बाद एक्टर ‘रेस 4’ पर काम शुरू करेंगे। 2025 तक रेस 4 फ्लोर पर आ सकती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan in Race 4: सिकंदर के बाद ‘रेस 4’ में सलमान खान की एंट्री? फिल्म में ये रहेगा भाईजान का रोल

ट्रेंडिंग वीडियो