एक बार फिर सलमान के साथ दिखेगी ये हॅाट हसीना, 7 साल चला था अफेयर, किसी और के लिए दिया था भाईजान को धोखा
Riya Jain
| Updated: 03 May 2019, 10:36:11 AM (IST)
एक बार फिर सलमान के साथ दिखेगी ये हॅाट हसीना, 7 साल चला था अफेयर, किसी और के लिए दिया था भाईजान को धोखा
एक बार फिर सलमान के साथ दिखेगी ये हॅाट हसीना, 7 साल चला था अफेयर, किसी के और के लिए दिया था भाईजान को धोखा

सलमान खान के साथ 'Ek Tha tiger' और 'Tiger Zinda Hai' फिल्म बना चुके हैं, अब अली जल्द ही इस फिल्म का तीसरा भाग लेकर आने वाले हैं।

बॅालीवुड स्टार्स Salman Khan और Katrina Kaif की जोड़ी हमेशा से मशहूर रही है। दोनों ने इस इंडस्ट्री को कई ब्लॅाक बस्टर फिल्में दी हैं। जल्द ही कैटरीना और सलमान आगामी फिल्म भारत में साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। इसी के साथ इस जोड़ी के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। सलमान खान और कैटरीना कैफ 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में भी साथ नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले कबीर खान और फिर अली अब्बास जफर, सलमान खान के साथ 'Ek Tha tiger' और 'Tiger Zinda Hai' फिल्म बना चुके हैं, अब अली जल्द ही इस फिल्म का तीसरा भाग लेकर आने वाले हैं।

salman-khan-katrina-kaif-in-next-tiger-franchise

जनवरी 2020 में शुरू होगी शूटिंग

खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2020 में शुरू होगी। बता दें ये तीसरी बार होगा जब अली अब्बास जफर, सलमान खान और कैटरीना कैफ साथ काम करेंगे। इससे पहले तीनों फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और 'भारत' में साथ काम कर चुके हैं।

 

salman-khan-katrina-kaif

'टाइगर' फ्रेंचाइजी का कुल कलेक्शन

गौरतलब है की 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' बॅाक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। 'एक था टाइगर' साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॅाक्स ऑफिस पर कुल करीब186 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके अलावा 2017 में 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हुई जिसने करीब 339 करोड़ का कलेक्शन किया। अब सभी फैंस को टाइगर के तीसरे भाग से भी काफी उम्मीदे हैं।

 

salman-khan-katrina-kaif-next-movie

सलमान और कैटरीना की 'भारत'

फिलहाल सलमान और कैटरीना अपनी आगामी फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इन दिनों एक के बाद एक फिल्म के पोस्टर और गाने रिलीज हो रहे हैं। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा एक्ट्रेस दिशा पटानी, तब्बू, और फेमस कॅामेडियन सुनील ग्रोवर अहम किरदारों में दिखेंगे। 'भारत' फिल्म में सलमान खान के कई रूप देखने को मिलेंगे। वो मूवी में 17 साल के युवा से लेकर 70 साल के बूढ़े तक के अवतार में दिखाई देंगे।