scriptलंबे इंतजार के बाद रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म ‘राधे’, फैंस बोले- ‘भाईजान शानदार’ | Salman Khan Latest Film Radhe Is Out Fans Are Giving A Lot Of Love | Patrika News

लंबे इंतजार के बाद रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म ‘राधे’, फैंस बोले- ‘भाईजान शानदार’

Published: May 13, 2021 03:47:19 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए आज का दिन पर बहुत स्पेशल है। एक लंबे समय के बाद आज यानी कि 13 मई को एक्टर की मोस्ट अवटेड मूवी ‘राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज़ हो गई है। फिल्म के रिलीज़ होते ही फैंस जमकर एक्टर और फिल्म पर प्यार बरसाते हुए नज़र आ रहे हैं। जानें फिल्म देखने के बाद फैंस का रिएक्शन।

Salman Khan Latest Film Radhe Is Out Fans Are Giving A Lot Of Love

Salman Khan Latest Film Radhe Is Out Fans Are Giving A Lot Of Love

नई दिल्ली। एक लंबे समय के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे:यो मोस्ट वांटेड भाई ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज़ हो गई है। खास बात यह भी है कि पहली बार एक्ट्रेस दिशा पाटनी सलमान खान संग बड़े पर्दे पर रोमांस करती हुई नज़र आने वाली है। फिल्म के डायरेक्टर जाने-माने कोरियोग्राफर प्रभु देवा है। दिशा के अलावा एक्टर जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं। वहीं फिल्म के रिलीज़ होने से पहले महामारी की वजह से आईपीएल भी कैसिंल हो गए हैं। जिसका फायदा फिल्म को खूब हो रहा है।

https://twitter.com/hashtag/Radhe?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिर चला कॉप अवतार में सलमान का जादू

फिल्म राधे की कहानी की बात करें तो इसमें एक बार फिर से सलमान खान कॉप के रोल में नज़र आ रहे हैं। जो इस बार ड्रग माफिया से पंगा लेते हुए दिखाई दे रही हैं। बाकी फिल्मों की तरह ही सलमान इस फिल्म में भी खूब एक्शन, ड्रामा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसे देख सलमान के फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। फिल्म देखने के बाद सलमान के फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वैसे आपको बता दें सलमान खान और प्रभु देवा के लिए यह बड़ा चैलेंज था कि कॉप के किरदार में सलमान को और फिल्मों से अलग दिखाना था। वहीं सलमान ने अपने फैंस से वादा भी किया था उनकी यह फिल्म बाकी फिल्मों से अलग होगी।

 

https://twitter.com/hashtag/Radhe?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/OneWordReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Radhe?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘राधे’ पर फैंस का रिएक्शन

फैंस के रिएक्शन की बात करें तो सलमान के चाहने वाले राधे देखने के बाद उन पर खूब प्यार बरसाते हुए नज़र आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘एक शब्द में फिल्म का रिव्यू दें तो वह है ब्लॉकबास्टर। यह अपनी शानदार कहानी, सुपर ग्रिपिंग प्लॉट और परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने ‘राधे फिल्म पॉवर पैकेड मूवी बताते हुए कहा कि फुल ऑन एक्शन के साथ पॉवरफुल डायलॉग्स।’ वहीं दुबई के मॉल में सलमान खान की मूवी को लेकर दर्शकों में खूब एक्ससाइटमेंट देखने को मिला। मॉल में जहां लोग टिकल लेने के लाइन लगाकर खड़े हैं। वहीं दूसरी ड्रम बजाते हुए कुछ लोग नज़र आ रहे हैं।

राधे की कमाई से होगी कोरोना पीड़ितों की मदद

आपको बता दें सलमान खान और फिल्म राधे के मेकर्स ने फैसला लिया है। फिल्म से जो भी कमाई होगी। उससे वह कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। समय-समय पर कोरोना काल में सलमान खान फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए आगे आते रहे हैं। कभी वह राशन, खाना तो कभी वह वर्कर्स के बैंक में धनराशि भेजते रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो