script

अर्पिता की बेटी Ayat को सलमान ने किया प्यारा किस, भांजी के साथ मस्ती करते दिखे भाई जान

locationनई दिल्लीPublished: Mar 07, 2020 06:10:04 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अर्पिता की क्यूट बेटी Ayat के संग मस्ती करते नज़र आए सलमान
सोशल मीडिया पर सलमान और आयत का यह क्यूट वीडियो धमाल मचा रहा है।

arpita.jpeg

नई दिल्ली। सलमान खान ने भले ही शादी का स्वाद ना चखा हो ,लेकिन बच्चो के प्रति उनका प्यार हमेशा से ही देखने को मिल जाता है फिर चाहे उनकी फिल्म में बच्चों के साथ का किरदार हो या फिर पर्दे के पीछे। उनका बच्चों से काफी बड़ा लगाव रहा है। अक्सर सलमान को जब भी समय मिलता है वो अर्पिता के बच्चों के संग ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताना पसंद करते है। सोशल मीडिया पर सलमान खान, अर्पिता के बेटे अहिल के साथ की की तस्वीरे अक्सर वायरल होती रहती है। लेकिन पहली बार सलमान अर्पिता की क्यूट बेटी Ayatके संग कुछ इस तरह का प्यार जताते नज़र आ रहे है। जिसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।इसमें वह उनके साथ खेलते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, मामा भांजी के प्यार का यह वीडियो अर्पिता शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और सलमान ने इसे रीपोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखते हुए कहा कि हम सभी आपसे प्यार करते हैं, आपके मामू। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान, बेबी आयत को किस करते दिखाई दे रहे हैं और वह उनके साथ खेल रहे हैं। सोशल मीडिया पर सलमान और आयत का यह क्यूट वीडियो धमाल मचा रहा है।

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1210545282666024960?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि सलमान खान के 54वें जन्मदिन पर बहन अर्पिता शर्मा ने दूसरे बच्चे को जन्म देकर सलमान को प्यारा सा उपहार दिया था। और घर पर आईं नन्ही परी के बारे में फैन्स को जानकारी सलमान ने ही एक ट्वीट के माध्यम से देते हुए लिखा था- कि इस खूबसूरत दुनिया में आने के लिए हम सभी आपका स्वागत करते हैं। धन्यवाद अर्पिता और आयुष मुझे और परिवार को मेरे जन्मदिन पर दुनिया का सबसे बेहतरीन तौहफा देने के लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो