Salman Khan ने उठाया राखी सावंत की मां के कैंसर के इलाज का सारा खर्च! Rakhi ने लगाई थी मदद की गुहार

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Feb 2021, 10:11 PM IST
Salman Khan ने उठाया राखी सावंत की मां के कैंसर के इलाज का सारा खर्च! Rakhi ने लगाई थी मदद की गुहार
Rakhi Sawant Salman Khan

  • राखी सावंत की मां का चल रहा है कैंसर का इलाज
  • सलमान खान ने उठाया इलाज का सारा खर्च!

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में राखी सावंत ने घर के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों को भी खूब हंसाया। लेकिन शो से निकलते ही राखी उस हैरान रह गईं जब उन्हें पता चला कि उनकी मां का कैंसर का इलाज चल रहा है। एक तरफ जहां बाकी के कंटेस्टेंट्स बिग बॉस से निकलने के बाद पार्टी कर रहे हैं और एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, राखी इन दिनों अस्पताल के चक्कर काट रही हैं। इतना ही नहीं, राखी ने हाल ही में कहा था कि वह पैसों की तंगी से गुजर रही हैं। उनके सारे पैसे उनकी मां के इलाज में लग गए हैं। लेकिन अब सलमान खान उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

राखी की मां ने किया धन्यवाद

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अस्पताल में नजर आ रही हैं और उनके साथ उनकी मां भी हैं। दोनों सलमान खान और सोहेल खान का धन्यवाद कर रही हैं। राखी की मां कहती हैं "अभी मेरा कीमो चल रहा है। मैं अस्पताल में हूं। आज का चार कीमो हुआ है, दो बाकी है। उसके बाद ऑपरेशन होगा। थैंक्यू सलमान बेटा। आप लोगों को परमेश्वर खूब आगे बढ़ाए। आप लोग सही सलामत रहो। आपके साथ परमेश्वर है। आपकी हर मनोकामना पूरी होगी।" उसके बाद वीडियो में राखी भी सलमान खान को धन्यवाद कहती हैं। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सलमान ने उठाया सारा खर्च!

ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) राखी की मां के कैंसर के इलाज का सारा खर्च उठा रहे हैं। हाल ही में राखी ने एक वेबसाइट को बताया था कि उन्होंने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है। उनकी आर्थिक हालत खराब चल रही है। उनके ज्यादातर पैसे मां के इलाज में लग गए हैं। ऐसे में वह आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। राखी ने बताया था कि उन्होंने सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' के साथ-साथ संजय दत्त और उनकी बहन प्रिया दत्त द्वारा चलाई जा रही 'नरगिस दत्त फाउंडेशन' से भी मदद मदद मांगी है।

बता दें कि बिग बॉस से निकलने के बाद राखी ने सलमान खान के एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरा गॉड भाई, राजाओं का राजा, सिर्फ एक, सलमान खान!! भगवान उन्हें सारी खुशियां दे, उनकी सारी मुराद पूरी हो'।

Salman Khan