scriptकाला हिरण केस में राहत मिलने पर इमोशनल हुए Salman Khan ने किया फैंस का शुक्रिया अदा, लोगों ने पटाखे फोड़कर मनाया जश्न | Salman Khan Said Thank You To His Fans After Acquitted In BlackBuck | Patrika News

काला हिरण केस में राहत मिलने पर इमोशनल हुए Salman Khan ने किया फैंस का शुक्रिया अदा, लोगों ने पटाखे फोड़कर मनाया जश्न

Published: Feb 12, 2021 11:08:43 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

काला हिरण केस ( BlackBuck Case ) में सलमान खान ( Salman Khan ) को किया गया बरी
फैसला आने के बाद सलमान ने फैंस को कहा शुक्रिया
फैंस ने पटाखे फोड़कर मनाया जश्न

Salman Khan Said Thank You To His Fans After Acquitted In BlackBuck Case

नई दिल्ली। सालों से चले आ रहे काला हिरण ( BlackBug Case ) शिकार मामले में आखिरकार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) को राहत मिल गई है। बीते दिन यानी कि गुरुवार को काला हिरण मामले में राघवेंद्र काछवाल कोर्ट ने राजस्थान सरकार की याचिका को खारिज करते हुए सलमान को इस इल्जाम से बरी कर दिया है। आपको बता दें सलमान पर आर्म्स एक्ट ( Arms Act ) के तहत एक्सपायर्ड हो चुके हथियार को रखने और उससे हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। खैर, कोर्ट के फैसले के बाद सलमान काफी इमोशनल नज़र आए और उन्होंने अपने फैंस को एक स्पेशल मैसेज भी दिया।

https://twitter.com/Princess_Renuu/status/1359854517370540034?ref_src=twsrc%5Etfw

काला हिरण केस में बरी होने के बाद सलमान ने बिना वक्त गवाए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अपने फैंस को उनका साथ देने के लिए शुक्रिया कहा। सलमान ने ट्वीट करते हुए फैंस से कहा कि यह उनके सभी फैंस के लिए। सलमान ने फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्यू कहा। साथ ही ट्वीट में फैंस को खुद और परिवार का ध्यान रखने की बात कही। सलमान ने फैंस के लिए भगवान का आशीर्वाद और सभी से प्यार होने की बात भी अपने ट्वीट में लिखी।

यह भी पढ़ें

खलनायक की भूमिका निभाने वाले Pran असल जिंदगी में थे काफी दयालु, 1 रुपए की फीस में करते थे फिल्मों में काम

Radhe

सलमान की खुशी में उनके फैंस भी शमिल हुए और उन्होंने भी कोर्ट से आए फैसले को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। बताया जा रहा है कि सलमान को कोर्ट से राहत मिलने पर उनके फैंस ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाया। वहीं सोशल मीडिया पर भाईजान के लिए कई ट्विट्स कर प्यार भी जताया। एक यूजर ने ट्वीट कर सलमान को चट्टान के रूप में मजबूत बताया। अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड में नज़र आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी दिखाई देंगी। वहीं वह एंटीम और किक 2 भी जल्द नज़र आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो