इस एक्ट्रेस को मौत के मुंह से बचाया था सलमान खान ने, अब करना चाहती हैं सलमान के नाम अपनी जिंदगी

Sunita Adhikari
| Updated: 11 Nov 2019, 11:17:36 PM (IST)
इस एक्ट्रेस को मौत के मुंह से बचाया था सलमान खान ने, अब करना चाहती हैं सलमान के नाम अपनी जिंदगी

  • सलमान खान अक्सर लोगों की मदद करते हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की दरियादिली से कौन वाकिफ नहीं है। सलमान ने न सिर्फ आम इंसान बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से ही कितने लोगों की मदद की है। उन्हीं में से एक नाम है एक्ट्रेस पूजा डडवाल का। पूजा ने सलमान खान के साथ फिल्म 'वीरगति' में काम किया है। पूजा हाल ही में एक गंभीर बीमारी को मात देकर आई हैं, जिसमें उनकी मदद सलमान खान ने की थी।

दरअसल मार्च 2018 खबर आई थी कि पूजा डडवाल टीबी की बीमारी से जूझ रही हैं। वहीं उनके पास इलाज के लिए पैसे तक नहीं हैं। वो करीब छह महीने तक अस्पताल में भर्ती रहीं और अपना इलाज करवाती रहीं। लेकिन आर्थिक तंगी के कारण उन्हें बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ा। लेकिन जब इस बारे में सलमान को पता लगा तो उन्होंने पूजा की मदद की और उनके इलाज का पूरा खर्चा उठाया।

अब पूजा पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं और बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं। एक इंटरव्यू पूजा ने बताया कि 'मैंने फिल्म इंडस्ट्री 2 दशक पहले छोड़ दी थी, लेकिन अब वापसी करना चाहती हूं। टीवी, फिल्म या डिजिटल मीडिया से जुड़ा कोई भी काम, जो मेरे लायक होगा, वह करूंगी।' बता दें कि सलमान को जब पूजा की स्थिति का पता चला तो उन्होंने पूजा का अच्छे से इलाज कराया, जिस वजह से वो जल्दी ठीक हो पाईं। पूजा ने कहा कि सलमान खान ने मुझे नया जीवन दिया।अब मेरा यह जीवन उनके नाम है, अब मैं अच्छी तरह जीना चाहती हूं और एक्टिंग का काम भी करना चाहती हूं। मैं मेहनत करके घर खरीदना चाहती हूं, जिसमें मैं भगवान की तस्वीर नहीं बल्कि सलमान की तस्वीर लगा कर पूजा करूंगी। मुझे सलमान से मिलकर उनके पैर छूने हैं और धन्यवाद देना है।'