scriptवास्तव 2: सलमान ने शेयर की कोरोना वायरस पर बनी शॉर्ट फिल्म, सई मांजरेकर ने निभाया है मुख्य किरदार | salman khan shared saiee manjrekar film vaastav 2 on coronavirus video | Patrika News

वास्तव 2: सलमान ने शेयर की कोरोना वायरस पर बनी शॉर्ट फिल्म, सई मांजरेकर ने निभाया है मुख्य किरदार

Published: Apr 09, 2020 10:31:23 am

Submitted by:

Neha Gupta

कोरोना वायरस (coronavirus) पर बनी फिल्म वास्तव 2 (Vaastav 2)
सलमान (Salman Khan) ने शेयर कर कहा कोरोना की लड़ाई
सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) ने निभाया मुख्य किरदार

photo_2020-04-09_10-18-41.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए लगातार बॉलीवुड स्टार्स भी कई माध्यमों से लोगों को समझा रहे हैं कि घर से बिल्कुल भी ना निकलें। इसी कड़ी में सलमान खान ने भी एक हाथ बढ़ाया है और कोरोना जैसी महामारी पर बनी शॉर्ट फिल्म वास्तव 2 का वीडियो शेयर किया है। इस फिल्म में सई मांजरेकर और महेश मांजरेकर ने मुख्य किरदार निभाए हैं। फिल्म में कोरोना वायरस कितना खतरनाक है और थोड़ी सी लापरवाही आपका सबकुछ छीन सकती है यहीं दिखाया गया है। इसके माध्यम में लोगों को समझाने की कोशिश की गई है कृपया अपने घरों से ना निकलें।

5 मिनट 15 सेकेंड की ये शॉर्ट फिल्म वास्तव 2 की शुरूआत सई मांजरेकर से शुरू होती है। वो रो रही हैं, फ्लैशबैक में दिखाया जाता है कि कैसे पिता खुद की लापरवाही की वजह से कोरोना वायरस में चपेट में आ गए और जान गंवा बैठे। उसके बाद वो संक्रमण धीरे-धीरे घर के लोगों में भी फैल जाता है। फिल्म से लोगों को यही समझाने की कोशिश की गई अगर आप अभी भी नहीं समझे तो ये आपको पूरे परिवार के लिए घातक हो सकता है।

View this post on Instagram

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- इंडिया फाइट्स कोरोना। फैंस इस फिल्म की बेहद तारीफ कर रहे हैं और खुद भी लोगों से घर ने ना निकलने की अपील करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म वास्तव 2 को महेश मांजरेकर ने अपने ही घर पर शूट किया है, साथ ही उन्होंने इसको लिखने और डायरेक्शन का काम भी किया है। वहीं दबंग 3 एक्ट्रेस सई मांजरेकर ने इस फिल्म को एडिट किया है। सलमान आजकल खूब वीडियो शेयर कर रहे हैं कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने भांजे के साथ एक वीडियो बनाया था। जिसमें वो कह रहे थे कि उन्हें अपने फॉर्म हाउस में डर लग रहा है। वो लॉकडाउन के वक्त से ही घर से दूर पनवेल वाले फॉर्म हाउस में रह रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो