scriptसलमान खान ने मजेदार अंदाज में किया ‘किसी का भाई किसी की जान’ के गाने ‘बिली बिली’ का ऐलान, जानें कब सुन पाएंगे ये गाना | Salman Khan shares new song teaser ‘Billi Billi’ from 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' with funny video | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान ने मजेदार अंदाज में किया ‘किसी का भाई किसी की जान’ के गाने ‘बिली बिली’ का ऐलान, जानें कब सुन पाएंगे ये गाना

‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ New Song Teaser Out: सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के दूसरे गाने ‘बिल्ली बिल्ली’ का एक मजेदार टीजर वीडियो पोस्ट किया है। नौ सेकंड के इस टीज़र को देखने के बाद सलमान खान के फैंस उनके लिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं। बता दें, इस गाने को सुखबीर ने गाया है।

Feb 27, 2023 / 03:43 pm

Archana Keshri

Salman Khan shares new song teaser ‘Billi Billi’ from 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' with funny video

Salman Khan shares new song teaser ‘Billi Billi’ from ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ with funny video

‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ New Song Teaser Out: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का पहला गाना ‘नैय्यो लगदा’ रिलीज हो चुका है। आए दिन सलमान खान अपनी इस फिल्म से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बीच उन्होंने अपनी इस फिल्म के अगले गाने की भी अनाउंसमेंट कर दी है। मगर इस बार उन्होंने एक अलग अंदाज में फिल्म के अगने गाने के रिलीज की घोषणा की है। सलमान ने हमेशा की तरह आउट-ऑफ-द-बॉक्स स्टाइल में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के अगले गाने ‘बिलि-बिली’ के रिलीज का ऐलान किया है।

सलमान खान ने अलग अंदाज में किया नए गाने का ऐलान


दरअसल, सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर गाने के दृश्यों के बजाय वीडियो में कुछ प्यारी बिल्लियों के साथ सिर्फ गाने का ऑडियो जारी किया है। सलमान के इस फिल्म का नाम भी बिल्ली की तरह साउंड करता है, जिसे देखने के बाद लोग सलमान के टैंलेट की भी तारीफ कर रहे हैं। गाने के ऑडियो को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अब ऑडियो रिलीज के बाद, सलमान के फैंस गाने के वीडियो रिलीज के लिए भी बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगा यह गाना


मगर आपको बता दें, सलमान ने बिल्लियों को क्यूट वीडियो शेयर करने के साथ-साथ गाने का रिलीज डेट भी अनाउंस किया है। सलमान ने वीडियो के कैप्शन में बताया है कि यह गाना 2 मार्च को रिलीज होगा। वहीं, बात करें गाने की तो ‘बिली-बिली’ एक पंजाबी डांस नंबर है। इस गाने के जरिए पहली बार मेगास्टार और सिंगर एक गाने पर सहयोग कर रहे हैं। इस डांस नंबर का संगीत सुखबीर ने दिया है और जिसे कुमार ने लिखा है। सुखबीर चार्टबस्टर गानों के लिए जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें

पठान को टक्कर देगी टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान, 5 प्वाइंट में जाने कैसे

https://twitter.com/hashtag/KisiKaBhaiKisiKiJaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस दिन रिलीज होगी फिल्म


बात करें फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की, तो यह फिल्म इसी साल यानी साल 2023 में की ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, अभिमन्यू सिंह, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

सलमान खान ने शाहरुख खान पर कसा तंज, कहा- ‘अगर मैंने बाजीगर की होती तो आज बैंडस्टैंड पर मन्नत खड़ा नहीं होता’

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान ने मजेदार अंदाज में किया ‘किसी का भाई किसी की जान’ के गाने ‘बिली बिली’ का ऐलान, जानें कब सुन पाएंगे ये गाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो