scriptSalman Khan की बहन Arpita ने शेयर की बेटी Ayat की खूबसूरत तस्वीर, फैमिली के साथ हिमाचल में कर रही इंजॉए | salman khan sister arpita khan shared ayat photo with sohail khan vira | Patrika News

Salman Khan की बहन Arpita ने शेयर की बेटी Ayat की खूबसूरत तस्वीर, फैमिली के साथ हिमाचल में कर रही इंजॉए

Published: Jun 25, 2020 03:34:55 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा (Salman Khan sister Arpita Khan Sharma) और पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने पिछले साल 2019 में 27 दिसंबर को बेटी आयत का स्वागत किया था। हाल ही में अर्पिता ने अपने बेटी आयत की प्यारी तस्वीर सोहेल खान (Sohail Khan Ayat photo) के साथ शेयर की है।

Arpita Khan Sharma shared Sohail Khan Ayat photo

Arpita Khan Sharma shared Sohail Khan Ayat photo

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा (Salman Khan sister Arpita Khan Sharma) और पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने पिछले साल 2019 में 27 दिसंबर को बेटी आयत का स्वागत किया था। इस दिन सलमान खान का बर्थडे (Salman Khan birthday gift) भी होता है, ऐसे में उन्हें सबसे खास तोहफा अपनी बहन की तरफ से मिला था। सलमान अपने भांजे आहिल (Salman Khan Ahil bond) को हमेशा से ही दुलारते देखे गए हैं, अब आयत (Ayat Sharma) को भी खान परिवार में उतना ही प्यार मिल रहा है। हाल ही में अर्पिता ने अपने बेटी आयत की प्यारी तस्वीर सोहेल खान (Sohail Khan Ayat photo) के साथ शेयर की है। सोहेल खान बड़े ही प्यार से भांजी को पकड़े हुए हैं और उन्होंने उसे प्रोटेक्शन शील्ड (Ayat protect with face shield) लगाई हुई है। सोहेल की भांजी आयत के साथ ये तस्वीर सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई।

sohail-khan-arpita-khan-sharma-aayush-sharma-salman-khan-ayat-sharma.jpg

अर्पिता ने तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Arpita Khan Instagram story) पर लगाया है। फोटो देखकर ये कहा जा सकता है कि मामा सोहेल खान अपनी भांजी आयत (Sohail Khan Ayat bond) के साथ बाहर निकले हैं। कोरोना वायरस में बच्चों के लिए बाहर निकलना खतरे से खाली नहीं है। इस बात को ध्यान में रखते हुए आयत को पूरी सुरक्षा में रखा गया है। फोटो में आयत बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं। पिंक कलर के कपड़ो में आयत की इतनी प्यारी लग रही हैं कि हर कोई फोटो को पसंद कर रहा है। इससे पहले हमेशा सलमान को आहिल और आयत (Salman with Ahil Ayat) के साथ खेलते देखा गया है।

96a54b34-caae-473b-9902-9de1dd9de668.jpg

हालांकि फैंस को साहिल और आयत की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। आजकल अर्पिता और आयुष हिमाचल प्रदेश हॉलीडे (Arpita Khan holiday in himachal) मनाने गए हुए हैं। जहां से कुछ तस्वीरें अर्पिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई हैं। वहीं बीते दिनों लॉकडाउन के चलते अर्पिता सलमान खान के साथ उनके पनवेल वाले फॉर्महाउस (Salman Khan panvel farmhouse) में रह रही थीं। जहां सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि और भी कई दोस्त रुके हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो