scriptमैंने प्यार किया के इस गाने की शूटिंग के वक्त रोने लगे थे सलमान खान, खुद बताई वजह | Patrika News
बॉलीवुड

मैंने प्यार किया के इस गाने की शूटिंग के वक्त रोने लगे थे सलमान खान, खुद बताई वजह

35 साल पहले आई सलमान खान की मूवी मैंने प्यार किया ने उनको इंडस्ट्री में अलग पहचान दिलाई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि मूवी के एक गाने की शूटिंग के दौरान वो रोने लग गए थे। जानिए क्या थी वजह।

मुंबईMay 24, 2024 / 07:48 am

Prateek Pandey

Maine Pyar Kiya

Maine Pyar Kiya

सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी मूवी Maine Pyar Kiya की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा हाल ही में चर्चा में आ गया। एक इंटरव्यू में सलमान खान ने शूटिंग के दौरान बेहद भावुक हो जाने वाले मोमेंट को शेयर किया।

क्यों रोने लगे थे सलमान खान?

‘मैंने प्यार किया’ को सिनेमाघरों में दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। फिल्म की कहानी और गानों ने फैंस का खूब मनोरंजन किया था। सलमान खान ने एक इंटरव्यू में अपने भावुक हो जाने की बात बताई। सलमान ने बताया- ”मैंने प्यार किया मेरे लिए बेहद खास फिल्म रही। फिल्म के ‘कबूतर जा जा जा’ गाने की शूटिंग चल रही थी और मैं ये यकीन नहीं कर पा रहा था कि मैं इस मूवी का हिस्सा हूं। इतना सोचते ही मेरे अंदर भावनाओं के सैलाब उमड़ पड़ा और मेरी आंखों में आंसू आ गए।”
यह भी पढ़ें

Panchayat 3 के ‘सचिव जी’ शाहरुख खान के किस कैरेक्टर से मिलते-जुलते हैं? जीतेंद्र कुमार ने की तुलना

कई ऑडिशन के बाद सलमान को मैंने प्यार किया में मुख्य भूमिका के लिए चुना गया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री भी थीं। जहां सलमान फिल्म स्टार बने रहे और 1990 के दशक में कई हिट फिल्मों में नजर आए, वहीं भाग्यश्री ने निजी कारणों के चलते फिल्मों से ब्रेक ले लिया। इस समय सलमान खान उनकी मोस्ट अवेटेड मूवी सिकंदर को लेकर चर्चा में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / मैंने प्यार किया के इस गाने की शूटिंग के वक्त रोने लगे थे सलमान खान, खुद बताई वजह

ट्रेंडिंग वीडियो