scriptजरीन खान ने किया सनसनीखेज खुलासा, सलमान खान और मेरी शादी होने वाली थी, लेकिन…! | Salman Khan to Marry Veer Co-Star Zareen Khan? | Patrika News

जरीन खान ने किया सनसनीखेज खुलासा, सलमान खान और मेरी शादी होने वाली थी, लेकिन…!

locationमुंबईPublished: Aug 18, 2019 09:55:24 am

जरीन खान ने हंसते हुए कहा, ‘मैं यह अफवाह फैलाना चाहती हूं कि मेरी और सलमान की शादी होने वाली है…

Salman Khan

Salman Khan

बॉलीवुड फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान ( Zareen Khan ) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दबंग सलमान खान ( Salman Khan ) को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद भाई के फैंस और इंडस्ट्री का हर कोई शख्स हैरान है। हालांकि, जरीन ने बाद में क्लीयर करते हुए कहा कि वह मजाक कर रही है और वह चाहती हैं कि यह बात अफवाह के तौर पर फैल जाए। जरीन ने सलमान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में जब एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि वह सलमान से जुड़ा कोई अफवाह फैलाना चाहती हैं तो क्या होगी?

Zareen Khan, Slaman Khan

जरीन खान ने हंसते हुए कहा, ‘मैं यह अफवाह फैलाना चाहती हूं कि मेरी और सलमान की शादी होने वाली है।’ इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह सलमान के साथ हुकअप भी करना चाहेंगी। जब उनसे पूछा गया कि वह किससे शादी करना चाहेंगी और किसे मारना चाहिए और उन्हें सलमान खान, करण सिंह ग्रोवर और गौतम रोड़े जैसे नामों में चुनाव करना था। इस पर जरीन ने जवाब देते हुए कहा कि वह किसी को भी नहीं मारना चाहती और वह शादी में विश्वास नहीं करती क्योंकि आज के समय में यह एक मजाक बनकर रह गया है और हुकअप की बात करें तो सलमान खान ही खाली बचा हुआ है। क्योंकि बाकी दोनों की शादी हो गई तो वह सलमान के साथ हुकअप करना चाहेंगी।

Zareen Khan, Slaman Khan

बात करें सलमान की वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि सलमान खान इन दिनों फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जयपुर शहर में कर रहे हैं। यहां उन्होंने रक्षा बंधन के पर्व पर पूर्व पर्यटन मंत्री बीना काक से मुलाकात की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो