scriptSalman Khan ने बताया कि उन्हें किससे होती है उन्हें एक्साइटमेंट | Salman Khan told what makes his excited | Patrika News

Salman Khan ने बताया कि उन्हें किससे होती है उन्हें एक्साइटमेंट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2021 03:45:29 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

‘द कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) गेस्ट के रूप में आए थे। शो में सलमान ने बताया कि वह छुट्टियों में किस जगह जाना ज्यादा पसंद करते हैं।

salman
‘द कपिल शर्मा शो’ के 21 नवंबर के एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ‘अंतिम’ फिल्म की स्टारकास्ट के साथ आए थे। सलमान खान, आयुष शर्मा (Aayush Sharma), महिमा मकाना (Mahima Makana), महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के साथ ‘कपिल शर्मा शो’ में जमकर कॉमेडी का तड़का लगा। कॉमेडी शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सलमान खान से कहा कि जब आप आते हैं तो पूरी टीम एक्साइटेड होती हैं कि भाई आ रहे हैं। वैसे ही आपको क्या सबसे ज्यादा एक्साइट करता है। इस पर सलमान खान मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा वह खुद एक्साइट करते हैं। सलमान खान की यह बात सुनकर कपिल शर्मा वाह वाह कहने से नहीं चूकते।
कपिल शर्मा अपने शो में आने वाले सभी गेस्ट से कुछ सवाल करते हैं। कपिल शर्मा ने सलमान खान से सवाल किया कि वह छुट्टियों में कहां जाना पसंद करते हैं तो सलमान ने जवाब दिया कि वह पनवेल जाना पंसद करते हैं। (पनवेल मुंबई की ही एक जगह है।) सलमान इसी के साथ कहते हैं कि छुट्टियों में या तो वह पनवेल जाते हैं या गैलेक्सी (गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में उनका परिवार रहता है)। सलमान खान के इस जवाब पर अर्चना पूरन सिंह हैरानी जताती हैं। अर्चना कहती हैं कि कोई देश में वह छुट्टियों में जाना पसंद करते हैं को सलमान कहते हैं नहीं उन्हें यही पसंद है। कपिल शर्मा सलमान खान की बातों पर वाह करने से नहीं पीछे रहते।
यह भी पढ़ें

धमाका बॉय Kartik Aaryan को नहीं करना आता था Kiss, एक शॉट के लिए दिए थे 37 री-टेक्स

द कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में कृष्णा और किकू शारदा भी जमकर कॉमेडी का तड़का लगाते हैं। कृष्णा एक्टर धर्मेंद्र की आवाज में सलमान से कहते हैं कि बजरंगी भाईजान में जैसे वह मुन्नी को पाकिस्तान छोड़कर आए उसके लिए बधाई देते हैं। किकू शारदा जो सन्नी देओल के गेटअप में आए थे वह कहते हैं कि गदर फिल्म में वह भी तो पाकिस्तान गए थे। जिस पर कृष्णा कहते हैं वहां पर जाकर हैंडपंप उखाड़ दिया इसने वो अशरफ अली आजतक बावली में नहा रहा है। सलमान खान मौजूदा सभी लोग इस पर जोर से हंसने लगते हैं। कपिल शर्मा के मंच पर लेटेस्ट एपिसोड में जमकर कॉमेडी का तड़का लगता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो