टॉयलेट वाले मग में Salman Khan को पीनी पड़ती थी चाय और दाल, जेल के अंदर काटे थे इतने दर्दनाक दिन

By: Neha Gupta
| Published: 23 Dec 2020, 12:59 PM IST
टॉयलेट वाले मग में Salman Khan को पीनी पड़ती थी चाय और दाल, जेल के अंदर काटे थे इतने दर्दनाक दिन
Salman Khan

  • सलमान खान के बर्थडे के लिए फैंस हैं एक्साइटेड
  • जेल में सलमान ने गुजारे थे सबसे मुश्किल दिन
  • टॉयलेट वाले मग में पीनी पड़ती थी चाय

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन को अब कुछ ही दिन बचे हैं। हालांकि फैंस ने इसे दस दिन पहले से ही सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया था। 27 दिसंबर को सलमान 55 साल के हो जाएंगे लेकिन इस बार वो इसे नहीं मनाएंगे। सलमान भले ही अपने बर्थडे (Salman Khan Birthday) को ना मनाए लेकिन उनके फैंस भाईजान के लिए जरूर कुछ स्पेशल प्लान करेंगे।

सलमान का स्टारडम ही कुछ ऐसा है जो सालों से चला आ रहा है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो मुश्किलों के घिरे हुए थे। साल 1988 में काले हिरण का शिकार करने के लिए सलमान खान को कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी। जेल में सलमान को बहुत ही मुश्किल (Salman Khan Jail days) वक्त से गुजरना पड़ा था।

रागिनी MMS रिटर्न्स फेम Karishma Sharma ने बोल्ड कंटेंट से मचाया है तहलका, हॉट तस्वीरों से बरपा रही हैं कहर

फिल्म हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया था। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने इंडिया टुडे को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वहां उनका क्या हाल होता था। सलमान ने जेल में रहने को लेकर कुछ ऐसी बातें बताई थीं जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। सलमान ने कहा था कि जेल में रहना बहुत ही मुश्किल था। खासतौर से मुझे सबसे ज्यादा बाथरूम की टेंशन होती थी। एक कमरे में 9 से 10 लोग रहते थे और सिर्फ एक बाथरूम-टॉयलेट दिया जाता था। जिस मग में मैं दाल खाता था, चाय पीता था उसी को टॉयलेट और नहाने के लिए भी इस्तेमाल करता था।

सलमान का ये बताना कि वो एक ही मग से अपने सारे काम किया करते थे बेहद हैरान करने वाला था। इस बात का जिक्र सलमान ने बिग बॉस के शो में भी किया था। जब शो में जेल बनाई जाती है तो वो पुराने दिन याद करते हुए ये किस्सा सुनाते हैं।

Salman Khan Salman Khan Films