'राधे' की कमाई से कोरोना मरीजों की मदद करेंगे सलमान खान

By: Shweta Dhobhal
| Published: 06 May 2021, 10:32 AM IST
'राधे' की कमाई से कोरोना मरीजों की मदद करेंगे सलमान खान
Salman Khan Will Help Corona Patients With 'Radhey' Revenue

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म मोस्ट अवटेड फिल्म 'राधे' जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं। फिल्म को लेकर एक्टर और मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है। जिसे सुनने के बाद उनके फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

नई दिल्ली। भारत में कोरोना की दूसरी वेव तेजी से बढ़ती जा रही है। रोज़ाना कोरोना के कई लाखों मामले सामने आ रहे हैं। बढ़ते मामलों के आगे अस्पतालों में भी बेड, ऑक्सीजन और दवाइयों की भारी कमी देखने को मिल रही है। इन सभी हालतों को देखते हुए बॉलीवुड के कई सेलेब्स आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर सलमान खान की बात करें तो वह भी अलग-अलग ढंग से कोरोना काल में पीड़ितों और फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करते हुए आ रहे हैं। वहीं अब सलमान खान और जी एंटरटेनमेंट ने फैसला लिया है कि कोविड पीड़ितों की मदद करने के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर्स, कन्सेंट्रेटर्स और वेंटिलेटर्स का दान करेंगे। जिसमें फिल्म राधे का सबसे बड़ा योगदान होगा।

Radhe

फिल्म की कमाई से करेंगे लोगों की मदद

जी हां, खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे के रिलीज़ होने के बाद उससे जितनी भी कमाई होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म राधे थिएटर, जी पे के सभी पेड सर्विस जैसे जी प्लेक्स और भारत के लीडिंग प्लेटफॉर्म जी पर रिलीज़ होगी। साथ ही जी और सलमान खान फिल्म्स इसके अलावा एंटरटेनमेंट इकोसिस्टम और पूरी मीडिया में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को भी सपोर्ट करेंगे।

जी कंपनी के स्पोकपर्सन ने जानकारी देते हुए बताया कि वह केवल इस फिल्म से लोगों का मनोरंजन ही नहीं बल्कि समाज में एक सकारात्मक बदलाव भी लाना चाहते हैं। फिल्म की पूरी टीम चाहती है कि फिल्म राधे के रिलीज से हर पीड़ित व्यक्ति की मदद हो।

सलमान खान के करियर की सबसे छोटी फिल्म

फिल्म 'राधे' का पोस्टर और ट्रेलर आउट हो चुका है। जानकारी के अनुसार फिल्म राधे सलमान खान के फिल्मी करियर की सबसे छोटी फिल्म होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म का रन टाइम 114 मिनट यानी कि 1 घंटा 54 मिनट है। जिसकी वजह से फिल्म को सबसे छोटा बताया जा रहा है। बता दें बॉलीवुड की अधिकतर फिल्में 3 घंटे की होती हैं।

फिल्म में नज़र आएंगे कई सुपरस्टार्स


फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के साथ-साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं। फिल्म के निर्देशक मशहूर डांस कोरियोग्राफर प्रभु देवा हैं। फिल्म 13 मई को रिलीज़ होगी।

Salman Khan Salman Khan Films coronavirus