scriptसना खान अपनी ही वीडियो में हुईं ट्रोल, पानी पीने का दे रही थीं ज्ञान | Sana Khan was trolled for giving information about drinking water | Patrika News

सना खान अपनी ही वीडियो में हुईं ट्रोल, पानी पीने का दे रही थीं ज्ञान

locationमुंबईPublished: Feb 09, 2024 05:28:28 pm

Submitted by:

Saurabh Mall

Sana Khan Viral Video: बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी सना खान का एक वीडियो अब जी का जंजाल बन गया है। वह अपने ही वीडियो में ट्रोल होने लगी हैं। वीडियो देखें –

sana_khan_viral_video.jpg

Sana Khan Viral Video

Sana Khan Viral Video: बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी सना खान का एक वीडियो अब जी का जंजाल बन गया है। वह अपने ही वीडियो में ट्रोल होने लगी हैं। दरअसल सना ने जनवरी माह में एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह पानी पीने का सही तरीका बता रही हैं। अब उनकी किस बात पर लोग बुरा मान गए हैं, आइए जानते हैं।

बेपर्दा हुईं सना तो लोगों ने किया ट्रोल
सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अक्सर सना खान एक्टिव रहती हैं। वह समय-समय पर अपनी फोटो और वीडियो भी शेयर करती हैं। ऐसे में उनकी एक वीडियो पर लोग तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल सना 15 जनवरी की अपनी एक वीडियो में लोगों को पानी पीने का 6 सही तरीका बता रही हैं। जिसमें से कुछ लोग उनकी बातों से सहमत नजर आ रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग वीडियो के कमेंट बॉक्स में सना को पर्दा प्रथा को फॉलो करने का रूल्स समझा रहे हैं।
एक यूजर्स ने अपशब्द भाषा का प्रयोग करते हुए लिखा, “ …….. पहले चेहरा तो छुपा लो।”
दूसरे यूजर्स ने लिखा, पानी पीने के 7 सुन्नतें हैं। वह है सर ढक कर पीना बाकि तो अपने सब बता दी।

वहीं कुछ लोग सना के वीडियो की तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा, “माशाल्लाह … इंशाल्लाह, शुक्रिया आपी” तारीफ करने वाले एक और यूजर्स ने लिखा, ब्यूटी क़्वीन इंशाल्लाह।

ये भी पढ़ें: अनुपम खेर ने बनाई छल्लेदार क्रंची जलेबी, लोगों के मुंह में आया पानी, देखें वीडियो
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sf7mc
sana_khan_got_trolled_in_her_own_video.jpg

सना खान ने वीडियो कैप्शन में क्या लिखा
सना खान ने लिखा, “आइए सुन्नत को पुनर्जीवित करें।
अम्र इब्न औफ ने बताया: अल्लाह के दूत, शांति और आशीर्वाद उस पर हो, “जान लो कि जो कोई भी मेरी सुन्नत की परंपरा को पुनर्जीवित करता है, अगर वह मेरे बाद समाप्त हो गई है, तो उसे उन लोगों के समान इनाम मिलेगा जो इस पर अमल करते हैं।”

ये भी पढ़ें: Video: आटे की चक्की चलाती दिखीं शिल्पा शेट्टी, रातोंरात वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो