scriptजनता कर्फ्यू के दिन अभिनेत्री सना सईद के पिता का हुआ देहांत, लॉकडाउन की वजह से नहीं कर पाईं अंतिम दर्शन | Sana Saeed Father Passed Away She cannot Reached Because Of Lockdown | Patrika News
बॉलीवुड

जनता कर्फ्यू के दिन अभिनेत्री सना सईद के पिता का हुआ देहांत, लॉकडाउन की वजह से नहीं कर पाईं अंतिम दर्शन

अभिनेत्री सना सईद ( Sana Saeed ) के पिता का देहांत
लॉकडाउन के चलते लॉस एंसेलिस में फंसी अभिनेत्री
नहीं कर पिता के अंतिम दर्शन

Apr 03, 2020 / 10:49 am

Shweta Dhobhal

सना सईद के पिता का हुआ देहांत

सना सईद के पिता का हुआ देहांत

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ‘अंजिल’ नाम से फेमस हुई अभिनेत्री सना सईद ( Sana Saeed ) पर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूट चुका है। दरअसल, सना के पिता अब्दुल अहद सईद ( Abdul Ahad Saeed ) काफी लंबे समय से बीमारी से ग्रस्त थे। जिसके चलते जनता कर्फ्यू के दिन उनकी निधन हो गया।

जिस वक्त सना के पिता की मृत्यु हुई वो लॉस एंसेलिस में थीं। लॉकडाउन होने की वजह से वे वहीं फंस गई। वो चाह कर भी अपने पिता को आखिरी बार देखने नहीं पहुंच पाईं। सना इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि पिता के देहांत की खबर सुनते ही वो घर जाना चाहती थीं। अपनी मां और बहन को गले से लगाना चाहती थीं। जिस मुश्किल घड़ी में पिता का देहांत हुआ है वो काफी दर्दनाक हैं। उन्होंने ये भी बताया कि जिस बीमारी से उनके पिता गुज़र रहे थे वो उन्हें काफी दर्द देती थी। उन्हें यकिन है कि इस वक्त उनके पिता एक बेहतर जगह पर होगें।

जनता कर्फ्यू होने की वजह से उनके परिवालों को अंतिम संस्कार करते हुए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जिस दिन उनकि पिता की डेथ हुई उनका परिवार उसी दिन अंतिम संस्कार करना चाहते थे। जब वो घर से निकले तो उन्हें रास्तें में पुलिसवालों ने रोक लिया था। जब उन्होंने पुलिस को डेथ सार्टिफेक्ट दिखाया तब उनके परिवार को जाने की अनुमति दी गई।

 

 

Home / Entertainment / Bollywood / जनता कर्फ्यू के दिन अभिनेत्री सना सईद के पिता का हुआ देहांत, लॉकडाउन की वजह से नहीं कर पाईं अंतिम दर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो